Bhopal News: पंजाब मेल से गिरकर जख्मी वृद्ध की मौत

Share

Bhopal News: चार व्यक्तियों की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत

Bhopal News
File Image

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत से जुड़ी है। यह घटनाएं हबीबगंज, टीलाजमालपुरा, परवलिया और खजूरी सड़क थाना क्षेत्र की है। दो घटनाओं में मौत ​हार्ट अटैक से होने की संभावना जताई जा रही है। एक घटना में ट्रेन से उतरते वक्त वृद्ध को दिल के दौरे का पहला झटका लगा था।

स्टेशन से बाहर आकर आया चक्कर

हबीबगंज थाना पुलिस के अनुसार 07 जुलाई की सुबह लगभग छह बजे एक व्यक्ति के मौत की जानकारी जेपी अस्पताल से डॉक्टरों ने दी थी। डॉक्टरों ने बताया कि केके राजवैद्य पिता रामेश्वर राजवैद्य उम्र 79 साल की मौत हो गई है। वे टीटी नगर इलाके में रहते थे। वे सरकारी विभाग से रिटायर हुए थे। परिजनों ने बताया कि उन्हें दिल की बीमारी थी। जिसका नासिक में इलाज चल रहा था। आयुर्वेद इलाज के लिए वे अक्सर वहां आना—जाना करते थे। केके राजवैद्य का हबीबगंज स्टेशन पर पंजाब मेल से उतरते वक्त पैर फिसल गया था। वे उठकर संभले और स्टेशन से बाहर आ गए थे।

फुटपाथ पर मिली लाश

केके राजवैद्य (KK Rajvaidhya) को मानसरोवर काम्पलेक्स के सामने उन्हें चक्कर आ गया। उन्हें वहां से लोगों ने उठाकर जेपी अस्पताल पहुंचाया था। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। इधर, टीलाजमालपुरा में स्थित सिंधी कॉलोनी फुटपाथ पर एक व्यक्ति का शव मिला है। जिसकी सूचना विक्की ने दी थी। हुलिए के आधार पर पुलिस शव भिखारी का मान रही है। पुलिस ने शव पीएम के लिए मर्चुरी रुम में पहुंचा दिया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Monsoon News: दीवार गिरी, दबने से एक व्यक्ति की मौत

कांग्रेस नेता के ड्रायवर की मौत

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

खजूरी सड़क थाना पुलिस के अनुसार सिविल अस्पताल 5—6 जुलाई की दरमियानी रात लगभग बारह बजे एक व्यक्ति के मौत की सूचना मिली थी। शव की पहचान मिश्रीलाल दोहरे (Mishrilal Dohre) पिता बटनलाल दोहरे उम्र 45 साल के रुप में हुई। वह मुगालिया छाप में रहता था। उसे घर पर बेसुध होने के बाद भर्ती कराने के लिए ले गए थे। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। परवलिया सड़क थाना पुलिस के अनुसार राजचंद्र राठौर पिता भंवरलाल राठौर उम्र 48 साल की मौत हुई है। वह नलखेड़ा आगर इलाके में रहता था। पिपरिया में कांग्रेस नेता के राजपूत फॉर्म हाउस का वाहन चलाते थे। उसको शादाब नर्सिग होम में ले जाया गया था। राजचंद्र राठौर (Rajchandra Rathore) की मौत हार्ट अटैक से होने की संभावना पुलिस ने जताई है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!