Shajapur News: भाजपा का पूर्व नेता गिरफ्तार

Share

Shajapur News: सरस्वती स्कूल के टीचर को सरकारी नौकरी दिलाने का झांसा देकर रकम ऐंठी

Shajapur News
रोहित दीक्षित

शाजापुर। मध्य प्रदेश के शाजापुर की ताजा न्यूज (Shajapur News) भाजपा के एक पुराने नेता से जुड़ी हुई है। उसको शुजालपुर मंडी थाना पुलिस ने जालसाजी के मामले में गिरफ्तार किया है। आरोपी पहले भाजपा का विधायक प्रतिनिधि भी हुआ करता था। उसको कुछ समय पहले ही पार्टी से निकाल दिया गया है। दरअसल, वह कई लोगों से सरकारी नौकरी और ट्रांसफर—पोस्टिंग कराने के नाम पर पैसा ले रहा था। आरोपी फिलहाल पुलिस रिमांड पर है।

यहां जिले से मंत्री भी हैं

शुजालपुर मंडी थाना प्रभारी प्रेमलता खत्री (Premlata Khatri) के अनुसार 24 जुलाई को रोहित दीक्षित को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी अभी दो दिन की रिमांड पर चल रहा है। वह ग्राम नरोला का रहने वाला है। फिलहाल शुजालपुर मंडी में विद्या नगर इलाके में रह रहा ​है। उसके खिलाफ थाने में शैलेन्द्र शांडिल्य (Shailendra Shandalya) ने शिकायत दर्ज कराई थी। शांडिल्य आरएसएस विंग की तरफ से चलने वाले सरस्वती स्कूल में शिक्षक है। उनसे आरोपी रोहित दीक्षित (Rohit Dixit) ने सरकारी नौकरी दिलाने का वादा किया था। इसके बदले में उसने साढ़े सात लाख रुपए भी लिए थे। रोहित दीक्षित युवा शक्ति संगठन में महामंत्री था। उसकी गिरफ्तारी के बाद कई अन्य पीड़ितों ने भी उसके बारे में जानकारी दी है। यह सरकारी कर्मचारी है जिनसे तबादला कराने के नाम पर उसने रकम ली थी।

यह भी पढ़ें: इस शातिर जालसाज ने मध्यप्रदेश के मंत्रियों के नाम से फर्जीवाड़ा करने के लिए प्रकाशित करा दिए थे विज्ञापन

यह भी पढ़ें:   Bhopal Road Mishap: दुर्घटना में जख्मी व्यक्ति की मौत

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Shajapur News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!