Bhopal News: पैरट की स्पैलिंग गलत बताने पर ट्यूटर ने पीटा

Share

Bhopal News: पांच साल की मासूम को गाल में चांटा मारकर हाथ मरोड़ा, थाने पहुंचा मामला

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। महज पांच साल की बच्ची को बेरहमी से ट्यूटर ने पीट दिया। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के हबीबगंज इलाके की है। जिसमें पुलिस ने जेजे एक्ट का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी टीचर ने पैरट की स्पैलिंग सही नहीं बताने पर पीटा था। पुलिस ने मामा की शिकायत पर यह मामला दर्ज किया है।

अस्पताल में कराया गया भर्ती

हबीबगंज थाना पुलिस के अनुसार यह घटना 27 दिसंबर को हुई थी। जिसकी एफआईआर 743/22 भानू प्रताप सिंह कुशवाहा (Bhanu Pratap Singh Kushwah) ने दर्ज कराई। वह प्रायवेट नौकरी करता है। उसकी बहन की बेटी की परवरिश भी वही करता है। इस मामले में आरोपी ट्यूशन टीचर प्रयाग विश्वकर्मा (Prayag Vishwakarma) है। उसने पांच साल की बच्ची का दाहिना हाथ बुरी तरह से मोड़ दिया था। इसके अलावा गाल में चांटे मारने से होठ से खून निकल आया था। यह जानकारी शिकायत दर्ज कराने वाले व्यक्ति की दूसरी बहन ने उसको दी थी। मासूम बच्ची का अरेरा ट्रॉमा एंड क्रिटिकल केयर अस्पताल (Arera Trama And Critical Care Hospital) में इलाज चल रहा है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal  News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: भतीजे ने पत्थर फेंककर सिर फोड़ा
Don`t copy text!