Bhopal News: मोबाइल दुकान में सेंध लगाने वाला गिरफ्तार

Share

Bhopal News: चोरी के मोबाइल खरीदने वाले दुकानदार समेत पांच लोगों को हिरासत में लिया गया

Bhopal News
ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मोबाइल दुकान में सेंध लगाकर माल चोरी करने के बाद दूसरे दुकानदार को सामान बेच दिया गया। यह खुलासा भोपाल (Bhopal News) सिटी के हनुमानगंज स्थित मोबाइल शॉप में हुई चोरी की जांच में हुआ है। पुलिस ने चोरी गए मोबाइल के साथ दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं माल खरीदने वाले तीन व्यक्तियों को भी हिरासत में लिया गया है। इस पड़ताल में अफसरों के मार्गदर्शन में सायबर टीम ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

यह है दो मुख्य आरोपी

भोपाल पुलिस की तरफ से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार आरोपियों से 42 मोबाईल, चार्जर एसेसरीज, दो बाइक जब्त की गई है। पुलिस ने बरामद माल की कीमत साढ़े चार लाख रुपए होने का दावा किया है। यह माल हनुमानगंज इलाके में ही दर्ज 97/22 का था। दुकान चैतन्य मार्केट में थी। इसी मामले में शब्बीर अली उर्फ मेहबूब पिता अशगर अली उम्र 35 साल को हिरासत में लिया गया। वह निशातपुरा स्थित नवाब कालोनी में रहता है। शब्बीर अली उर्फ मेहबूब (Shabbir [email protected]) शातिर चोर भी है। उसने यह वारदात वाहिद उर्फ भेंडा पिता फारूख खान उम्र 24 साल की मदद से अंजाम दी थी। वाहिद उर्फ भेंडा सलीम ([email protected]) मस्जिद के पास फिजा कालोनी में रहता है।

दस हजार रुपए का इनाम

दोनो आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि चोरी के मोबाइल मोईन उद्दीन उर्फ मोनू पिता सलीम उद्दीन उम्र 20 साल नि. भरत भाई का मकान पुरानी कलारी के पास 7 दुकान निशातपुरा, संतोष सेन पिता स्व. रतनलाल सेन उम्र 38 साल निवासी लोधी नगर चन्दन नगर 80 फीट रोड थाना छोला मंदिर और सोनू साहू पिता राजूराम साहू उम्र 25 साल निवासी राजवंश कालोनी को बेचे थे। सोनू साहू (Sonu Sahu) मोबाइल दुकान भी चलाता है। पुलिस की टीम मोइन उद्दीन उर्फ मोनू (Moin [email protected]) और संतोष सेन (Santosh Sen) से भी पूछताछ कर रही है। डीसीपी जोन—3 रियाज इकबाल ने इस गिरोह के खुलासे में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले अफसर और कर्मचारियों को 10 हजार रुपए के इनाम का ऐलान किया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cyber Fraud: नगर निगम कर्मचारी के साथ जालसाजी

नेपाली लड़की की दीवानगी की कहानी पढ़िए जिसमें वह अपने दो मासूम बच्चों को छोड़कर भोपाल में लड़की से शादी करने शिमला से भागकर आई

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!