Bhopal News: एक थाना जहां एफआईआर दर्ज होती है लेकिन बताया नहीं जाता—पार्ट 2

Share

Bhopal News: एक लाख के जेवर चोरी, कैमरे टूटे और तीन मारपीट के भी मुकदमे दर्ज, इन सभी बात से थाने के मुंशी बेखबर

Bhopal News
निशातपुरा थाना, भोपाल जिला— फाइल चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) निशातपुरा इलाके की है। यहां अलग—अलग तरह के पांच मामले दर्ज हुए हैं। यह मामले चोरी, दुर्घटना और मारपीट से जुड़े हैं। सभी मामलों में थाने के मुंशी हमेशा की तरह इस बार भी अनजान थे। उन्होंने कोई जानकारी होने से इंकार कर दिया। जबकि अफसरों को इस संबंध में जानकारी थाने से ही भेजी गई है।

मारपीट के पीड़ितों में महिला भी शामिल

निशातपुरा थाने में करोद इलाके में मुक्कीनाथ मौर्य ने चोरी का मुकदमा दर्ज कराया है। चोरी गई संपत्ति में जेवरात है जो करीब एक लाख रुपए कीमत के हैं। इसी थाने में धारा 279 के तहत केस इमरान खान ने दर्ज कराया है। आरोपी वाहन एमपी—04—एचई—3574 डंपर चालक है। डंपर की टक्कर से निगरानी के लिए लगाया गया कैमरा टूट गया है। इसी तरह अन्नू नगर, करोद और दानिश कॉलोनी में मारपीट की घटना हुई है। जिसकी एफआईआर फरजाना, मुजफ्फर अली और सलीम ने दर्ज कराई है। इन सभी मामलों में निशातपुरा थाना मुंशी संजीव कटियार (Sanjiv Katiyar) ने किसी तरह की जानकारी होने से इंकार कर दिया। सभी मामलों में आरोपियों के खिलाफ मुकदमे दर्ज है। यह जानकारी थाने की तरफ से अफसरों को भी दी गई है। हालांकि थाना मुंशी इन सब मामलों की वजहों को नहीं बता सके हैं।

यह भी पढ़िए: आम जनता से उठक—बैठक लगाने वाली पुलिस जेके अस्पताल के रसूख के आगे कैसे बौनी होती चली गई

यह भी पढ़ें:   Bhopal Domestic Violence: हनीमून से ही पति की यह थी डिमांड, पत्नी को आती थी शर्म

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!