Bhopal News: बिजली की कटिया डालने पर मारपीट

Share

Bhopal News: दोनों परिवारों के बीच लाठी—डंडे चले, काउंटर केस दर्ज

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) छोला इलाके से मिल रही है। यहां एक ही कॉलोनी में रहने वाले दो परिवारों के बीच खूनी संघर्ष *(Beatan Case) हो गया। दोनों पक्षों ने अलग—अलग आरोप लगाए। जिसके बाद पुलिस ने काउंटर केस मारपीट (Fighting Case) का दर्ज कर लिया है।

बेटी को बुरी तरह से पीटा

छोला मंदिर थाना पुलिस के अनुसार घटना माहोली खेजड़ा इलाके की है। यहां प्रकाश यादव (Prakash Yadav) पिता हल्कई उम्र 45 साल ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। उसने बताया कि 2 मई की शाम पांच बजे वह बिजली लेने के लिए कटिया डाल रहा था। पड़ोसी जितेंद्र मीणा (Jitendra Meena)और करण मीणा आए। दोनों ने उसकी छत से कटिया डालने पर आपत्ति जताते हुए मारपीट कर दी। पत्नी अनीता यादव, बेटा दीपक, दीपेन्द्र और बेटी दीपिका यादव के साथ भी मारपीट की। यह लोग उसको बचाने के लिए आए थे। घायलों को आंख, सिर और कई अन्य जगह चोट आई है।

यह भी पढ़ें: मानवता को शर्मसार करने वाली यह तस्वीरें जो आज हमें तो भविष्य में भाजपा को विचलित करेगी, जानिए क्यों

गाडी पार्क करने का था विवाद

इधर, दूसरी एफआईआर करण मीणा पिता सुखराम मीणा उम्र 24 साल ने दर्ज कराई है। उसका कहना है कि प्रकाश यादव रोड पर गाडी खड़ी कर देते हैं। सड़क पर ही बोरिंग भी करा दिया है। इस बात को लेकर आपत्ति जताई थी। इसी बात का विरोध करने पर प्रकाश यादव और दीपक यादव ने डंडा उठाकर मार दिया। पिता सुखराम मीणा और बहन मनीषा बचाने आए तो सिर पर डंडा मारकर जख्मी कर दिया गया।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide News: आत्महत्या से पहले मां को बोला जीना नहीं चाहता

यह भी पढ़ेः एमपी के सरकारी आयोजन में टीचर ने ऑक्सीजन को लेकर ऐसा दिया सुझाव, अफसरों को लगा नेशनल न्यूज न बने इसलिए आगे बोलने से रोका

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!