Bhopal News: फंदे पर झूला युवक

Share

Bhopal News: पुलिस को नहीं मिला सुसाइड नोट, आत्महत्या की वजह पर सस्पेंस

Bhopal Suicide News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) कोलार इलाके से मिल रही है। यहां एक युवक की फांसी पर लटकी ​लाश (Bhopal Suicide News) मिली है। पुलिस को सुसाइड नोट नहीं मिला है। इस कारण मौत (Bhopal Hanging Case) की वास्तविक वजह पता नहीं चली है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद वह जांच के बिंदु तय करेगी।

कांग्रेस पार्षद का रिश्तेदार

कोलार थाना पुलिस के अनुसार मां, पत्नी तीन बच्चे के अलावा छोटा भाई हैं। मृतक ड्रायवरी का काम करता था। परिवार मूलत: सोहागपुर का रहने वाला है। कांग्रेस पार्षद मंजीत मारण (Congress Councilor Manjeet Maran) का वह रिश्तेदार भी है। घटना के वक्त मृतक ने किचन में जाकर फांसी लगाई थी। वह चाय बनाने का कहकर निकला था। जहां परिजन सोते हैं वहां से कुछ दूर किचन​ हैं। घर नयापुरा स्थित गांव में है। परिवार ग्रामीण शैली में रहता है। मामले की जांच कर रहे एएसआई प्री​तम सिंह (Asi Pritam Singh) ने बताया कि परिजनों की सूचना मिलने के बाद शव नीचे उतारा गया था। पुलिस को फिलहाल आत्महत्या की वजह सामने नहीं आई है। घटना की सूचना रिश्तेदार दुर्वेश मीना ने दी थी। वह बीएएमएस कर रहा है। परिवार काफी बड़ा है जिनसे बातचीत के बाद मौत की वजह साफ होगी।

यह भी पढ़ें: मानवता को शर्मसार करने वाली यह तस्वीरें जो आज हमें तो भविष्य में भाजपा को विचलित करेगी, जानिए क्यों

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   छेड़छाड़ के मामले में गिरफ्तार आरोपी का गला रेंता

 

Don`t copy text!