Bhopal News: श्रीराम फायनेंस के सामने से बाइक उठा ले गए चोर 

Share

Bhopal News: दो घंटे के भीतर वारदात को दिया अंजाम, सीसीटीवी कैमरे में दिखे संदेहियों का पता लगा रही पुलिस

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई।

भोपाल। श्रीराम फायनेंस कंपनी के दफ्तार के बाहर से बाइक चोरी चली गई। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के ऐशबाग थाना क्षेत्र में हुई। पुलिस ने चोरी गई बाइक की कीमत 20 हजार रुपए बताई है। पुलिस को इस मामले में संदिग्ध का चेहरा फुटेज पर मिला है। जिसके संबंध में पता लगाया जा रहा है।

ऐसे उजागर हुई थी वारदात

ऐशबाग (Aishbag) थाना पुलिस के अनुसार यह वारदात 03 जून की सुबह साढ़े दस बजे से दोपहर पौने एक बजे के बीच अंजाम दी गई। वारदात पदमनाभ नगर (Padamnabh Nagar) में हुई थी। यहां श्रीराम फायनेंस कंपनी (Shriram Finance Company) का दफ्तर है। जिसमें मोहम्मद तनवेज जाफर (Mohammed Tanvez Jafar) सीनियर एक्जीक्यूटिव के पद पर तैनात हैं। उनकी बाइक (Bike) एमपी—04—क्यूएल—9642 दफ्तर के सामने पार्क थी। जिसे वाहन चोर ले गए। पुलिस ने यह रिपोर्ट 03 जून की शाम को दर्ज की है। पुलिस ने इस मामले में 275/24 धारा 379 (खुले स्थान से चोरी करने का प्रकरण) दर्ज किया है। चोरी गई बाइक होंडा शाइन है जिसका रंग काला है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Exam Cheating: ब्ल्यू टूथ की मदद से कर रहा था नकल
Don`t copy text!