Bhopal Crime News: मुर्गे की बाग ने खोली लॉक डाउन की कहानी

Share

Bhopal Crime News: एक मुर्गे के विवाद पर आपस में इसलिए भिड़ गए दो पक्षों के सिर फूटे

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र साभार

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) में लॉक डाउन के दौरान बरती जाने वाली सख्ती की एक कहानी मुर्गे ने उजागर कर दी। दरअसल, इस मुर्गे की वजह से दो गुट आपस में (Bhopal Crime News In Hindi) भिड़ गए थे। घटना टीटी नगर थाना क्षेत्र की है। इसमें एक पक्ष की तरफ से मुर्गे वाले को आरोपी बनाया गया है।

डीजे संचालक है पीड़ित

टीटी नगर थाना पुलिस ने बताया कि रविवार शाम लगभग सात बजे जय भीम नगर निवासी अजय अहिरे (Ajay Ahire) पिता शिवदार उम्र 27 साल ने मारपीट की एफआईआर दर्ज कराई है। अजय ने बताया वह डीजे संचालक हैं। शाम लगभग साढ़े चार बजे मोहल्ले में रहने वाले रेहान (Rehan) के पास मुर्गा खरीदने वह गया था। रेहान ने मुर्गा देने से इंकार कर दिया। दोनों के बीच गाली—गलौज होने लगी। विरोध करने पर आरोपी ने उसे धक्का दे दिया। दोनों के बीच झडप शुरू हो गई। शोर सुनकर उसके दो साथी रियाज (Riyaz) और सोहेल (Sohel) भी आ गए। तभी रेहान आया और धारदार चीज से पीठ पर वार कर दिया। पुलिस ने धारा 324/294/323/506/34 (धारदार हथियार से वार, गाली—गलौज, मारपीट, धमकाने और एक से अधिक आरोपी) के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया हैं।

यह भी पढ़ें: किसान आंदोलन के लिए पुलिस ने नेता जी को घर से निकलने ही नहीं दिया, नजरबंद नेता ने जब कैमरे में बोला तो यह हाल हुआ

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP NEWS : बिजली गिरने से 7 लोगों की मौत

 

Don`t copy text!