Bhopal News: पहले किसान के गेहूं को सही बताया फिर मुकर गए अफसर

Share

Bhopal News: नाराज होकर किसान ने सहकारिता विभाग के अफसरों को पीटकर सिखाया सबक

Bhopal News
Courtesy

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) किसानों से जुड़ी है। शहर के कई तुलाई केंद्रों में इस वक्त सरकारी कर्मचारी और किसान आमने—सामने हो रहे हैं। परवलिया सड़क में नंबर के विवाद में मारपीट हुई थी। अब बैरसिया के तुलाई केंद्र में किसान का विवाद सामने आया है। किसान के गेहूं को खरीदने के लिए पहले टोकन दिया गया। फिर सहकारिता विभाग के अफसरों ने इंकार कर दिया। नतीजतन, किसान ने सहकारिता विभाग के कर्मचारियों को पीट दिया।

किसान के खिलाफ एफआईआर

बैरसिया थाना पुलिस के अनुसार 26 मई की रात लगभग 10 बजे सरकारी कर्मचारियों से मारपीट का केस दर्ज किया गया है। यह घटना बबचिया गांव में स्थित सिद्ध विनायक वेयर में शाम 6 बजे हुई थी। पुलिस ने धारा 353/332/294/506 (सरकारी काम में बाधा, कर्मचारी से मारपीट, गाली—गलौज और धमकाने) के तहत दर्ज किया गया है। शिकायत सहकारिता विभाग में पदस्थ भगवत प्रसाद दुबे (Bhagvat Prasad Dubey) ने दर्ज कराई है। इस मामले में आरोपी पप्पू मियां (Pappu Miyan) है। जांच अधिकारी एसआई पीआर धुर्वे (SI PR Dhurve) ने बताया कि बबचिया में किसान पप्पू मियां को टोकन दिया गया था। इससे पहले उसके गेहूं की जांच की गई थी। जिसके बाद टोकन मिला था। लेकिन, जब उसका नंबर आया तो गेहुं तुलाई से इंकार कर दिया। नाराज होकर पप्पू मियां ने सहका​रिता विभाग के कर्मचारियों से मारपीट कर दी।

यह भी पढ़िए: आम जनता से उठक—बैठक लगाने वाली पुलिस जेके अस्पताल के रसूख के आगे कैसे बौनी होती चली गई

यह भी पढ़ें:   Bhopal Vehicle Theft: दो वाहन चोरों से 6 चोरी की बाइक बरामद

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!