Bhopal News: प्रेमपुरा तिराहे पर दो गुटों के बीच भिड़ंत

Share

Bhopal News: नेपाली युवक समेत तीन युवकों पर युवती ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप

भोपाल। नेपाली मूल के एक नागरिक समेत तीन युवकों पर छेड़छाड़ (Bhopal Molestation Case) का आरोप लगा है। यह घटना कमला नगर स्थित प्रेमपुरा तिराहे के नजदीक हुई थी। हालांकि नेपाली युवक की तरफ से भी थाने में मारपीट करने की शिकायत की गई है। जिसके बाद पुलिस ने काउंटर (Bhopal Beaten News) केस दर्ज कर लिया है।

विवाद के बाद हुआ पथराव

कमला नगर पुलिस के अनुसार यह घटना 17 अक्टूबर की शाम लगभग छ​ह बजे की है। उस वक्त झांकी विसर्जन के लिए छेड़छाड़ के आरोपी घाट की तरफ जा रहे थे। आरोपी अभिषेक यादव (Abhishek Yadav), अजय थापा (Ajay Thapa) और सूरज माली (Suraj Mali) है। झांकी में डीजे बज रहा था। उसमें ही पीड़ित 32 वर्षीय युवती सहेलियों के साथ थी। आरोपी जबरिया उसको अपने साथ नाचने के लिए मजबूर कर रहे थे। यह पता चलने पर पीड़िता के भाई ने विरोध किया। इसके बाद आरोपियों ने उसको पीट दिया। पुलिस ने युवती की शिकायत पर धारा 354/354—क(1)आई/294/323/506/34 (छेड़छाड़, गलत नीयत से कमर छुूना, गाली—गलौज, मारपीट, धमकाना और एक से अधिक आरोपी) का केस दर्ज किया है। इधर, गौरव मेहरा की शिकायत पर युवती के भाईयों के खिलाफ धारा 336/294/323/34 (पथराव, गाली—गलाज, मारपीट और एक से अधिक आरोपी) का प्रकरण दर्ज किया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case: कोरोना की रिपोर्ट से पहले सदमे में झूला
Don`t copy text!