Bhopal News: किसान ने फांसी लगाई

Share

Bhopal News: गर्भवती पत्नी तनाव में आई, नशे की हालत में पहुंचा था घर

Bhopal News
गोविंदपुरा थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो।

भोपाल। युवा किसान का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला है। वह नशे की हालत में घर पहुंचा था। यह घटना भोपाल (Bhopal News) सिटी के गोविंदपुरा थाना क्षेत्र की है। पुलिस को सुसाइड नोट नहीं मिला है। इसलिए अभी आत्महत्या की ठोस वजह पता नहीं चली है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि परिजनों के बयान के बाद स्थिति साफ हो सकेगी।

दोस्तों से होगी पूछताछ

गोविंदपुरा थाना पुलिस के अनुसार 12—13 अप्रैल की दरमियानी रात लगभग ढ़ाई बजे एम्स अस्पताल से डॉक्टर सुष्मिता (Dr Sushmita) ने एक युवक के मौत की सूचना दी थी। इस सूचना पर गोविंदपुरा पुलिस मर्ग 28/174 दर्ज किया गया था। शव की पहचान बृजेश मैहर पिता शिवचरण मेहर (25) कृष्णा नगर बरखेड़ा निवासी के रुप में हुई। वह पेशे से किसान था। बृजेश मेहर (Brijesh Mehar) की पत्नी ने बताया कि वह ट्रैक्टर लेकर खेत से लौटा था। घर के बाहर ट्रैक्टर खड़ा कर वह शराब पीने चला गया। देर रात नशे में घर लौटा था। उस समय पत्नी बर्तन साफ कर रही थी। घर लौटने के बाद वह अंदर कमरे में पहुंचा और फांसी लगा ली। नजर पड़ते ही पड़ोसियों की मदद से उसे फंदे से उतारकर एम्स लेकर पहुंची। मामले की जांच एएसआई सर्वानंद मिश्रा (ASI Sarvanand Mishra) कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि पत्नी गर्भवती है और मृतक की माली हालत भी ठीक है। उसका एक मासूम बेटा है। पुलिस दोस्तों से पूछताछ कर वास्तविकता का पता लगाएगी। आत्महत्या के विचार आना अवसाद रोग की निशानी है। यदि आपको ऐसा लग रहा है तो आप भारत सरकार की हेल्प लाइन नंबर 18005990019 पर संपर्क कर सकते हैं। यहां अलग—अलग 13 भाषाओं में मुफ्त में आपको निदान से संबंधित परामर्श मिलेगा।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

नेपाली लड़की की दीवानगी की कहानी पढ़िए जिसमें वह अपने दो मासूम बच्चों को छोड़कर भोपाल में लड़की से शादी करने शिमला से भागकर आई

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!