Loan Fraud News: आधार कार्ड पर दूसरे की तस्वीर लगाकर लिया लोन

Share

Loan Fraud News: बैंक से रिकवरी का नोटिस आने पर उजागर हुआ फर्जीवाड़ा

Loan Fraud News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज लोन फर्जीवाड़ा (Loan Fraud News) से जुड़ी है। इसमें चौंका देने वाला तथ्य यह है कि जिसके दस्तावेज थे उसको लोन लेने की जानकारी ही नहीं लगी। उसे तो तब पता चला जब उसको बैंक से रिकवरी का नोटिस आया। घटना छोला मंदिर थाना क्षेत्र की है। जिसमें पुलिस ने जालसाजी का केस दर्ज कर लिया है।

ऑनलाइन था आधार और पैनकार्ड

छोला मंदिर थाना पुलिस के मुताबिक इस मामले की शिकायत पंकज दुबे (20) ने की थी। वह इसरो के पीछे मुस्कान सिटी फेस-2 में रहता है और कालेज में पढ़ता है। उसका आधार और पैनकार्ड ऑनलाइन है। किसी व्यक्ति ने पंकज के आधार कार्ड पर दूसरे व्यक्ति का फोटो लगाया और ऑनलाइन लोन देने वाली कंपनी से पांच हजार का लोन ले लिया। पिछले दिनों पंकज दुबे (Pankaj Dubey) के पास किश्त भरने के लिए फोन आने शुरू हुए तो उसने इसकी शिकायत सायबर क्राइम में की। सायबर क्राइम ने जांच के बाद प्रतिवेदन थाने पहुंचाया। जिसमें पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया हैं।

यह भी पढ़ें: पुलिस कह रही है महिला सड़क दुर्घटना में जख्मी हुई थी, परिवार का दावा है कि उसकी पुलिस ने ही हत्या की है

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Loan Fraud News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Drug Mafia: चंदे वाली रकम का इनामी बदमाश
Don`t copy text!