Bhopal Cyber Fraud: ओएलएक्स पर फर्जी विज्ञापन देने वाला गिरफ्तार

Share

Bhopal Cyber Fraud: गाजियाबाद से हिरासत में लिया गया जालसाज, कम कीमत पर मोबाइल बेचने का देता था झांसा

Bhopal Cyber Fraud
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। ओएलएक्स के जरिए फर्जीवाड़ा करने वाले एक व्यक्ति को गाजियाबाद से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी सोशल साइट पर कम कीमत पर मोबाइल बेचने का झांसा देता था। यह कार्रवाई भोपाल (Bhopal Cyber Fraud) सिटी के सायबर क्राइम ने की है। फिर डिलीवरी के वक्त जीएसटी, ट्रांसपोर्टेशन समेत अन्य बातों का झांसा देकर खाते में रकम जमा कराते थे।

अन्य आरोपियों की भी है तलाश

भोपाल पुलिस की तरफ से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार इस मामले की शिकायत दानिश कुंज कोलार निवासी निर्मित निगम (Nirmit Nigam) ने दर्ज कराई थी। उसके साथ करीब दो लाख रुपए की धोखाधड़ी हुई थी। इस मामले में प्रकरण 23/22 धारा 420 का मुकदमा दर्ज किया गया था। इसी मामले की जांच के बाद शाहरूख अख्तर पिता शमीम अख्तर उम्र 29 साल को गिरफ्तार किया गया। वह उत्तरप्रदेश स्थित गाजियाबाद इलाके का रहने वाला है। आरोपी कम कीमत में आई फोन मोबाईल का विज्ञापन देता था। इसके बाद वह ग्राहक के नाम पर फर्जी बिल बनाते थे। फिर ग्राहकों से पिनकोड पर डिलेवरी न होना, गेटपास, डिलेवरी फीस और अन्य चार्जेस आदि के नाम पर रकम ऐंठते थे। पुलिस को इस मामले में शाहरुख अख्तर (Shahrukh Akhtar) के अन्य साथियों की भी तलाश है। जिनके नाम का अभी खुलासा नहीं किया गया है।

नेपाली लड़की की दीवानगी की कहानी पढ़िए जिसमें वह अपने दो मासूम बच्चों को छोड़कर भोपाल में लड़की से शादी करने शिमला से भागकर आई

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suspicious Death: दो नकाबपोशों ने जलाकर मार डाला, परिवार का दावा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Cyber Fraud
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!