Bhopal News: मून लाइट मैरिज गार्डन के मालिक से दो लाख रूपए रंगदारी मांगी 

Share

Bhopal News: संत हिरदाराम की कुटिया में माथा टेकने जा रहे मैनेजर को रोककर तीन बदमाशों ने धमकाया, रकम नहीं देने पर संस्था की भ्रामक रील बनाकर बदनाम करने की दी गई धमकी

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। रंगबाजों ने एक सामाजिक संस्था के संचालक और मैरिज गार्डन के मालिक से दो लाख रूपए की रंगदारी मांगी है। यह घटना भोपाल शहर के बैरागढ़ थाना क्षेत्र की है। जिसमें अभी आरोपियों की संख्या तीन सामने आई है। यह सभी आरोपी अलग—अलग दो वाहनों से आए थे। जिन्होंने मैरिज गार्डन के मैनेजर को रोककर उसके मालिक तक संदेश पहुंचाने के लिए ताकीद किया। घटना लगभग एक सप्ताह पुरानी है। जिसमें अब पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है।

यहां गोली मारने की दी गई धमकी

बैरागढ़ (Bairagad) थाना पुलिस के अनुसार शिकायत जितेंद्र शिवनानी (Jitendra Shivnani) पिता स्वर्गीय रामचंद्र शिवनानी उम्र 40 साल ने प्रकरण दर्ज कराया है। वे मून लाइट मैरिज गार्डन (Moon Light Marriage Garden) में मैनेजर हैं। जितेंद्र शिवनानी की शिकायत पर पुलिस ने 21 अगस्त को 286/23 धारा 294/327/506/34 (गाली—गलौज, अड़ीबाजी, धमकाना और एक से अधिक आरोपी का मामला) दर्ज कर लिया है। घटना 14 अगस्त को हुई थी। जितेंद्र शिवनानी ओल्ड सेवा सदन (Old Sewa Sadan) के पास रहते हैं। उन्हें रोककर तीन बदमाशों ने दो लाख रूपए मांगे थे। शिकायत एडीसीपी से की गई थी। उन्होंने बताया कि ब्रह्मलीन संत हिरदाराम के भक्त हीरो ज्ञानचंदानी (Hero Gyanchandani) हैं। वे मैरिज गार्डन के अलावा ब्रह्मलीन संत के नाम पर संस्था भी चलाते हैं। आरोपी मोपेड और बाइक पर सवार थे। जिनके वाहनों के नंबर मैनेजर नहीं देख सका है। जितेंद्र शिवनानी ने पुलिस को बताया कि वह सुबह 7 बजे संत हिरदाराम की कुटिया में माथा टेकने जा रहा था। वहां पहले से खड़े तीन युवकों ने उसे रोक लिया। मैनेजर से पूछने लगे कि वह हीरो ज्ञानचंदानी का मैनेजर है। उससे कहा कि हीरो ज्ञानचंदानी से कहो शराफत से दो लाख रूपए दे। ऐसा नहीं किया तो संत से जुड़ी संस्थाओं की गलत तरीके से रील बनाकर सोशल मीडिया में उसे वायरल किया जाएगा। आरोपियों ने मैनेजर को गोली मारने की भी धमकी दी। यह जानकारी मैनेजर ने अपने मालिक  को बताई जिसके बाद उसे थाने में जाकर प्रकरण दर्ज कराने की सलाह उन्होंने दी। पुलिस आरोपियों का पता लगा रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: खेल के लिए खूनी खेल
Don`t copy text!