Bhopal News: रेपिडो वाले को चाकू की नोंक पर लूटा

Share

Bhopal News: हुलिए के आधार पर हुई धरपकड़ में दबोचे गए लुटेरे

Bhopal News
लूट की वारदात का खुलासा करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले छोला मंदिर थाना पुलिस की टीम।

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) छोला मंदिर थाना क्षेत्र से मिल रही हैं। यहां तीन बदमाशों ने एक रेपिडो वाले से उसकी बाइक छीन ली थी। यह चाकू की नोंक पर किया गया था। हालांकि दो घंटे की सर्चिंग के बाद आरोपी दबोच लिए गए।

दो लोगों ने पहले रोका

छोला मंदिर थाना पुलिस के अनुसार लूटपाट की वारदात 26 अगस्त की रात लगभग साढ़े नौ बजे हुई थी। शिकायत शाहजहांनाबाद निवासी आरिफ पिता मकबूल अली उम्र 38 साल ने दर्ज कराई थी। वह भानपुर ब्रिज के रास्ते अपने घर जा रहा था। आरिफ अली (Arif Ali) ओला कंपनी में रेपिडो मोटर सायकिल चलाता है। भानपुर ब्रिज पर दो लड़कों ने उसको रोक लिया। पेट्रोल के पैसे देने का बोलकर उसको जबरिया पातरा पुल के पास ले गए। यहां एक लड़का पहले से खड़ा था। तीनों ने पहले मोबाइल छीना। फिर दूसरे बदमाश ने चाकू अड़ा दिया। इसके बाद उसने लुटेरे से मोबाइल वापस छीन लिया। लेकिन, उसकी बाइक बदमाश छीनकर भाग गए।

ऐसे पकड़ में आए आरोपी

Bhopal News
छोला मंदिर थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

यह शिकायत लेकर पीड़ित थाने पहुंचा। उसने आरोपियों का हुलिया पुलिस को बताया था। इस आधार पर पुलिस ने घेराबंदी करके तीनों लुटेरों को दबोचा। आरोपियों के कब्जे से बाइक बरामद हुई। इसके अलावा चाकू भी बरामद हुआ। गिरफ्तार लुटेरे रितिक यादव उर्फ लिल्ली (Ritk [email protected]) पिता पहलवान यादव उम्र 18 साल, विकास लोधी (Vikas Lodhi) पिता मान सिंह लोधी उम्र 18 साल और सौरभ विश्वकर्मा (Saurbh Vishwkarma) पिता प्रेम विश्वकर्मा उम्र 20 साल है। तीनों आरोपी छोला मंदिर थाना क्षेत्र में ही शबरी नगर और शिव नगर इलाके के रहने वाले हैं। आरोपियों के पूर्व के रिकॉर्ड पता चले हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: महिला डाक्टर को भेजे अश्लील वीडियो

यह पढ़ने के लिए क्लिक करें: शादी के आठ महीने तक पहली रात के सुख को तरसी, विवाहिता को सच पता चला तो पैरों तले जमीन खिसक गई

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!