Bhopal News: कार गिरवी रखकर लिया तीन लाख रुपया

Share

Bhopal News: डुप्लीकेट चाबी लगाकर उसे ले भागे तीन युवक, गबन का केस दर्ज

Bhopal News
भोपाल थाना शाहपुरा फाईल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताज न्यूज (Bhopal News) शाहपुरा इलाके से मिल रही है। यहां थाने में एक गबन का केस दर्ज किया गया है। पीड़ित रेस्टोरेंट का मालिक है। उससे एक व्यक्ति ने तीन लाख रुपए उधार लिए थे। रकम के बदले उसने अपनी कार गिरवी रखी थी। इस कार को आरोपी डुप्लीकेट चाबी लगाकर ले भागे। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है।

दोस्त की मदद से किया सौदा

शाहपुरा थाना पुलिस के अनुसार गबन का केस 26 अगस्त को दर्ज किया गया है। जिसकी शिकायत अरेरा कॉलोनी निवासी 21 वर्षीय महेंद्र सिंह (Mahendra Singh) ने दर्ज कराई है। उसने बताया कि दोस्त यश जैन के जरिए लखनऊ (Lucknow) के दो व्यक्ति मोहम्मद जोहेब और तारिक (Tariq) उसके पास आए थे। उन्होंने अपनी क्रेटा कार गिरवी रखी थी। इसके बदले में तीन लाख रुपए दिए गए थे। कार में कुछ काम भी कराना था। यह काम मोहम्मद जोहेब (Mohmmed Joheb) और तारिक ने कराया भी। लेकिन, उसका भुगतान नहीं किया। महेंद्र सिंह की शाहपुरा स्थित नीरज नगर में स्क्वायर पैलेस नाम से होटल है। इसी होटल के सामने गिरवी कार रखी हुई थी। जिसमें डुप्लीकेट चाबी लगाकर आरोपी उसको ले भागे। पुलिस ने दोस्त यश जैन (Yash Jain) समेत तीन आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

यह पढ़ने के लिए क्लिक करें: शादी के आठ महीने तक पहली रात के सुख को तरसी, विवाहिता को सच पता चला तो पैरों तले जमीन खिसक गई

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: जब गृह प्रवेश हुआ तब हुई थी चोरी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!