Bhopal News: मायके का बोलकर इस मजबूरी मेें होटल जाती थी युवती

Share

Bhopal News: फेसबुक की प्रोफाइल से पूर्व प्रेमी को मिल गई थी युवती की जानकारी

Bhopal News
भोपाल थाना शाहपुरा फाईल फोटो

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) शाहपुरा थाने से मिल रही हैं। यहां एक शादीशुदा युवती ने बलात्कार (Bhopal Rape News) का मामला दर्ज कराया है। बलात्कार का आरोपी युवती का पूर्व प्रेमी को बताया जाता है। शादी के बाद दोनों की मुलाकात फेसबुक प्रोफाइल के जरिए हुई थी। युवती को आरोपी अपने पुराने संबंध उजागर (Bhopal Woman Rape Case) करने की धमकी देकर होटल में बुलाता था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ बलात्कार (Bhopal Married Woman Rape Case) और धमकाने का मामला दर्ज कर लिया है।

छिंदवाड़ा में हुई थी शादी

शाहपुरा थाना प्रभारी एमके मिश्रा ने बताया गुरूवार रात साढ़े नौ बजे धारा 376(2)एन/506 (कई बार बलात्कार और धमकाने) का मामला दर्ज किया है। जिसकी शिकायत 27 वर्षीय युवती ने दर्ज कराई है। मामले में आरोपी नागपुर निवासी कुणाल गौतम (Kunal Goutam) है। आरोपी कुणाल गौतम टैक्सी ड्रायवर है। युवती ने बताया वह भी नागपुर की रहने वाली है। आरोपी के साथ व​​ह एक ही कॉलेज में पढ़ाई करती थी। तब दोनों के बीच प्रेम संबंध (Love Affair) था। पढ़ाई खत्म होने के बाद युवती के परिजनों ने उसकी शादी छिंदवाड़ा निवासी युवक से 2013 में कर दी थी। शादी के बाद युवती पति और बच्ची के साथ भोपाल के शाहपुरा इलाके (Shahpura News) में रहती है। उसका पति पेंटर का काम करता है।

पुरानी यादे हुई ताजा

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

युवती ने बताया शादी के तीन—चार साल बाद आरोपी को फेसबुक में युवती की प्रोफाइल मिल गई थी। आरोपी ने फेसबुक के माध्यम से उससे दोबारा संपर्क किया। पीड़िता से आरोपी मिलना चाहता था। हालांकि इस बात के लिए भी युवती ने पहले इंकार कर दिया था। कुणाल गौतम (Kunal Goutam Rape News) ने दोनों के पूर्व संबंध की जानकारी उसके पति और परिजनों को बताने की धमकी दी थी। जिसे सुनकर युवती घबरा गई थी। परिवार बचाने के लिए युवती आरोपी से मिलने के लिए तैयार हो गई। आरोपी ने शाहपुरा स्थित एक होटल (Shahpura Hotal Room Rape Case) के कमरे में उसे बुलाया था।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: आईओसीएल तकनीशियन की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत

पति को बोल दिया ऐसा

युवती ने बताया आरोपी के बोलने पर उसने पति को मायके जाने का बोला था। जिसके बाद वह आरोपी से शाहपुरा के एक होटल में मिली थी। जहां आरोपी ने उसके साथ डरा धमकाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। जब भी आरोपी भोपाल आता था। युवती को होटल के कमरे (Hotal Room Rape News) में बुलाकर उसके साथ गलत काम को अंजाम देता था। आरोपी की हरकतों से पीड़िता तंग आ चुकी थी। जिसके बाद पीड़िता थाने में पहुंची और मुकदमा दर्ज कराया। शाहपुरा थाना पुलिस ने आरोपी कुणाल गौतम को गिरफ्तार कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।
Don`t copy text!