Bhopal Crime News: पुलिस बुलाने की सजा मिली पड़ोसी को

Share

Bhopal Crime News: नशे की हालत में एक आरोपी ने चार लोगों की लगा दी पिटाई

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के गौतम नगर इलाके में मारपीट का एक मामला सामने आया हैं। शराब पीकर एक व्यक्ति गदर मचा रहा था। तभी मोहल्ले में रहने वाले एक व्यक्ति ने डायल—100 को फोन लगा दिया था। पुलिस की भनक लगते ही आरोपी मौके से भाग निकला। कुछ देर बाद आरोपी उस व्यक्ति के पड़ोसी के घर में घुस गया जिसने पुलिस बुलाई थी। आरोपी ने चार लोगों की जमकर पिटाई लगा दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मारपीट की धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली हैं।

फलों का ठेला लगाता है पीड़ित

गौतम नगर थाना पुलिस के अनुसार रविवार शाम लगभग छह बजे मारपीट की एक एफआईआर दर्ज हुई है। नेतराम नामदेव पिता बाबूलाल उम्र 38 साल ने द क्राइम इन्फो से बातचीत में बताया वह पिछले 12—13 साल से श्यामलाल साहू के मकान रिसालदार कॉलोनी में किराए से रह रहा हैं। वह फलों का ठेला लगाता है।
ग्वालियर में रहने वाले उसके फूफा का देहांत हो गया था। नेतराम (Netram) तेरहवीं के लिए ग्वालियर गया था। रविवार दोपहर 11—12 बजे वह घर लौटा था। इस कारण वह शाम के समय सोया था। तभी मोहल्ले में रहने वाला सोमेश घर के बाहर गदर मचा रहा था।

यह भी पढ़ें: अस्पताल में तो ऑक्सीजन आज नहीं तो कल पहुंच जाएगा लेकिन यह जो तस्वीरें आ रही है उसे कोई भी इतनी आसानी से नहीं भूल सकता

पुलिस को देख भाग गया

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

नेतराम ने बताया सोमेश के गदर मचाने पर पड़ोस में रहने वाले यशवंत ने डायल 100 को फोन लगाया था। कुछ देर बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। सायरन सुनकर सोमेश मौके से भाग खड़ा हुआ। कुछ देर बाद शराब के नशे में सोमेश तीसरी मंजिल पर चढ़ गया। नेतराम के बच्चों ने कारण पूछा तो आरोपी भड़क गया। उसका का बोलना था यशवंत जिसे राखी बांधती है। उसने पुलिस बुलाई है। घर वालों ने विरोध किया तो आरोपी ने तीनों के साथ मारपीट कर दी। लोगों ने मामला शांत कराया। पुलिस ने धारा 451/294/323/506 (घर के सामने, गाली—गलौज, मारपीट और धमकाने) का मामला दर्ज कर लिया हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Panchayat Scam: सरपंच और सचिव ने कागजों में बना दी बिल्डिंग
Don`t copy text!