Bhopal News: ऑटो चालक से रंगदारी दिखाई 

Share

Bhopal News: मुहर्रम जुलूस के दौरान हुआ था विवाद, थाने पहुंचा मामला

Bhopal News
दिए गए नंबर पर संपर्क करें।

भोपाल। मुहर्रम जुलूस के दौरान हुए विवाद के बाद एक व्यक्ति ने ऑटो चालक से रंगदारी दिखाई। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के टीला जमालपुरा इलाके की है। ऑटो चालक से बुरी तरह से मारपीट भी की गई थी। जिसके बाद यह मामला थाने पहुंचा था।

यह बोलकर ऑटो में आरोपी बैठ गया

टीला जमालपुरा (Teela Jamalpura) थाना पुलिस ने 159/23 धारा 294/323/386/506 (गाली—गलौज, मारपीट, रंगदारी और धमकाने का प्रकरण) दर्ज किया है। थाने में शिकायत अब्दुल आहद (Abdul Aahad) पिता स्वर्गीय रईस उम्र 22 साल की शिकायत पर प्रकरण दर्ज किया है। वह गैस राहत कॉलोनी (Gas Rahat Colony) निशातपुरा में रहता है। अब्दुल आहद ऑटो (Auto) चलाता है जो नारियलखेड़ा से सवारी भोपाल रेलवे स्टेशन (Bhopal Railway Station) पर छोड़कर आ रहा था। तभी काजी कैंप पर उसे आरोपी अमन मिल गया। वह उसके ऑटो में बैठ गया और वसुंधरा कॉलोनी छोड़ने के लिए बोला। यहां दोनों ऑटो से उतरे तो अमन उससे गाली—गलौज करते हुए बोलने लगा कि वह मुहर्रम जूलुस के दौरान अपनी रईसी दिखा रहा था। वह पैसा मांगते हुए उसके साथ मारपीट करने लगा। विरोध करने पर उसे धमकाते हुए पीटने लगा। उसे आस—पास लोगों ने बचाया और इसके बाद मामला पुलिस थाने पहुंचा।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Community Policing: बारह साल के एसपी बने बच्चे ने कोतवाली टीआई की फोन पर ही लू उतारी
Don`t copy text!