Bhopal News: सीमेंट कंपनी के अफसर पर घरेलू हिंसा का मुकदमा

Share

Bhopal News: प्रताड़ित पत्नी ने थाने में पति और सास के खिलाफ की थी शिकायत

Bhopal News
भोपाल थाना शाहपुरा फाईल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) शाहपुरा इलाके से मिल रही है। यहां एक महिला की शिकायत पर पति और सास के खिलाफ मुकदमा (Bhopal Dowry Case) दर्ज किया गया हैं। आरोपी पति सीमेंट कंपनी में एक बड़ा अधिकारी है। दोनों के बीच पुलिस ने सुलह कराने की कोशिश (Bhopal Shahpura Police Station Dowry case) भी की थी।

पति—पत्नी की हुई काउंसलिंग

शाहपुरा थाना पुलिस ने बताया 13 अगस्त की शाम साढ़े छह बजे धारा 498—ए/3/4 (प्रताड़ना और दहेज अधिनियम) के तहत मामला दर्ज किया है। जांच अधिकारी एएसआई राम भरोसे ने बताया शिकायत 35 वर्षीय महिला ने दर्ज कराई है। इस मामले में आरोपी पति युगांग सिंह परिहार (Yougang Singh Parihar) और सास सरोज बाई (Saroj Bhai) को बनाया है। पीड़ित का मायका होशंगाबाद में हैं। जबकि ससुराल स्टार सिटी कॉलोनी में है। पति युगांग सिंह परिहार सीमेंट कंपनी में बड़े अधिकारी है। दोनों की शादी को छह—सात साल हो चुके है। परिवार पीड़िता को मायके से दहेज लाने के लिए प्रताड़ित करता था। जिससे तंग आकर उसने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। थाने से दोनों की काउंसलिंग के लिए गौरवी संस्था भेजा गया था। जब बात नहीं बनी तो गौरवी संस्था ने ससुराल वालों के लिए खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के लिए बोला। तब जाकर थाने में रिपोर्ट दर्ज हुई।

यह भी पढ़ें: इस शातिर जालसाज ने मध्यप्रदेश के मंत्रियों के नाम से फर्जीवाड़ा करने के लिए प्रकाशित करा दिए थे विज्ञापन

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: चाबी बनाने बुलाया पांच लाख रुपए का माल ले गए

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Psycho Blackmailer
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!