Bhopal News: बड़े भाई ने छोटे भाई का कुर्सी का पाया मारकर सिर फोड़ा

Share

Bhopal News: पिता की मौत के बाद जमीन पर खोले गए कारोबार में मांग रहा था हिस्सा, हमलावरों में भाभी भी शामिल

Bhopal News
घरेलू कलह का सांकेतिक चित्र— साभार

भोपाल। संपत्ति को लेकर दो सगे भाईयों के बीच पारिवारिक कलह हो गई। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के अयोध्या नगर थाना क्षेत्र की है। आरोपी बढ़ा भाई और उसकी पत्नी है। जिन्होंने कुर्सी का पाया छोटे भाई के सिर पर दे मारा। जिसमें उसका सिर बुरी तरह से लहूलुहान हो गया। पुलिस ने आरोपी पति—पत्नी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

नौकरी छूटने के चलते पिता की संपत्ति पर मांग रहा था हिस्सा

अयोध्या नगर (Ayodhya Nagar) थाना पुलिस के अनुसार यह घटना 17 मई की रात लगभग 11 बजे हुई। शिकायत 32 वर्षीय एक व्यक्ति ने दर्ज कराई है। वह दुर्गेश विहार कॉलोनी (Durgesh Vihar Colony) में रहता है। वह एक प्राइवेट काम करता है। उसने बताया कि कोरोना काल में उसके पिता की मौत हो गई है। पिता की मौत से पहले उनकी ज़मीन पर एक बिजनेस उसके छोटे भाई ने शुरू किया था। उस बिजनेस पर वह कोई हस्तक्षेप नहीं करता था। लेकिन, पिछले दिनों उसकी नौकरी छूट गई। जिस कारण उसके खोले बिजनेस में वह हिस्सा मांगने लगा। आरोपी का कहना था कि वह उसका बिजनेस है। लेकिन, पीड़ित का कहना था कि जमीन उसके पिता की है। जिसमें उसका भी हक है। इसी विवाद में कहासुनी होने लगी। तभी आरोपी बड़े भाई की पत्नी आई। उसने कुर्सी का पाया उठाकर पति को दिया। जिसको उसने छोटे भाई के सिर पर दे मारा। जख्मी होने के बाद वह बूढ़ी मां और पत्नी के साथ रिपोर्ट 232/23 धारा 294/323/506/34 (गाली—गलौज, मारपीट, धमकाना और एक से अधिक आरोपी का प्रकरण) दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: जहांगीराबाद पुलिस ने पकड़ा शातिर चोर 
Don`t copy text!