Bhopal News: करंट से झुलसकर मौत

Share

Bhopal News: पानी का लेवल लोहे के सरिए से नापते वक्त लगा था जोरदार करंट

Bhopal News
ग्राफिक डिजाईन टीसीआई

भोपाल। करंट से झुलसकर (electric Shock) एक व्यक्ति की मौत हो गई है। यह घटना भोपाल सिटी (Bhopal News) के अवधपुरी थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने फिलहाल मर्ग कायम किया है। मौत के इस मामले में पीएम रिपोर्ट के बाद जांच के बिंदु तय किए जाएंगे।

इलाज मिलने से पहले मौत

अवधपुरी थाना पुलिस के अनुसार 16 फरवरी की दोपहर लगभग बारह बजे एम्स अस्पताल से डॉक्टर सुष्मिता ने एक व्यक्ति कि मौत की सूचना दी थी। उसको करंट लगने के बाद इलाज के लिए लाया गया था। शव की पहचान रितेश पुरी गोस्वामी पिता रमेश पुरी गोस्वामी उम्र 36 साल के रुप में हुई। वह एसआरजी कैंपस में रहता था। रितेश पुरी गोस्वामी (Ritesh Puru Goswami) ठेकेदार के साथ अजय हाईट्स के निर्माणाधीन मकान में काम देखने गया था। वहां उसने पानी का लेवल नापने के लिए लोहे का सरिया डाला। तभी वहां नजदीक लगी डीपी से सरिया टकरा गया। जिसके बाद वह जोरदार करंट से दूर फिका गया। परिजन अस्पताल ले गए लेकिन, तब तक उसके प्राणपखेरु उड़ चुके थे। अवधपुरी पुलिस मर्ग 04/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: पुलिस कमिश्नर प्रणाली में क्या इन रसूखदार बिल्डर के खिलाफ जिनकी दर्जनों शिकायतें थाने में धूल खा रही है उसमें कार्रवाई होगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MPSEB: बीमार लाइनमैन करा रहा था इलाज, खंभे पर चढ़ा दिया ठेका श्रमिक
Don`t copy text!