Bhopal News: मकान मालिक के बेटे ने महिला की लगाई पिटाई

Share

Bhopal News: जबरिया मकान खाली कराना चाह रहा था, मोहलत मांगी तो हुआ नाराज, बचाने आई बहन को भी पीटा

Bhopal News
थाना कमला नगर—फाइल फोटो

भोपाल। मकान मालिक के बेटे और महिला किराएदार के बीच जमकर लात—घूसे चले। बहुत ज्यादा हुई इस मारपीट में महिला के कपड़े भी अस्त—व्यस्त हो गए थे। वहीं पीड़िता का पहना हुआ मंगलसूत्र भी गिर गया। यह घटना भोपाल (Bhopal News) सिटी के कमला नगर थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने इस मामले में मारपीट का केस दर्ज किया है।

इस बात से हो गया था नाराज

कमला नगर थाना पुलिस के अनुसार 19 जुलाई की रात लगभग पौने नौ बजे 506/22 धारा 294/323/506 (गाली—गलौज, मारपीट और धमकाने का मामला) दर्ज किया है। शिकायत कल्पना गोस्वामी पति दीपू गोस्वामी उम्र 30 साल ने दर्ज कराई है। घटना राहुल नगर झुग्गी बस्ती की है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह मकान खाली करने जा रही थी। इसके लिए कुछ समय की मोहलत उसने मकान मालिक से मांगी थी। लेकिन, आरोपी आशीष जाटव जो कि मकान मालिक का बेटा है वह आकर मकान तुरंत खाली करने के लिए दबाव डालने लगा। विरोध किया तो वह गाली—गलौज देकर मारपीट पर आमदा हो गया। बीच—बचाव करने कल्पना गोस्वामी (Kalpna Goswami) की बहन अर्चना गोस्वामी आई तो उसको भी आरोपी ने पीट दिया। इसके बाद मामला थाने पहुंचा था।

यूक्रेन में महिला हिंसा की वह दास्तां जो दुश्मनी की वजह से रूसी सैनिकों के निशाने पर आईं

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cheating Case : नौकरी चाहिए तो फॉर्म भरिए!
Don`t copy text!