Bhopal News: प्रायवेट अस्पताल की नर्स के साथ अभद्रता

Share

Bhopal News: मनचले को आने—जाने का मालूम रहता था समय, पीछा करते हुए गली के एक कोने में करता था ऐसी गंदी हरकत जिसको यहां लिखा भी नहीं जा सकता

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। शक्ति स्वरूपा नारी को लेकर पुरूष प्रधान व्यवस्था में सम्मान आज भी नहीं हैं। हालांकि वह अपनी योग्यता के दम पर पुरूष प्रधान व्यवस्थाओं में अपना स्थान बनाने में जरूर कामयाब है। ऐसा ही गंदा एक मामला भोपाल (Bhopal News) शहर के एमपी नगर इलाके में सामने आया है। आरोपी मनचला था जो हर रोज एक ऐसी गंदी हरकत करता था जिसको सुनकर पुलिस वालों का भी खून खौल गया। पीड़िता नर्स है जो एक मैटरनिटी अस्पताल में जॉब करती है।

इस कारण थाने में दर्ज कराई गई एफआईआर

एमपी नगर पुलिस के अनुसार पीड़िता इस बात को अपने माता—पिता को भी बताने में झिझक रही थी। आरोपी लंबे समय से गंदी हरकत करके परेशान करता था। नतीजतन, परेशान होकर पीड़िता ने बोलने का साहस जुटाया। जिसके बाद वह परिजनों को लेकर एमपी नगर थाने पहुंची। पुलिस ने आरोपी रहीस के खिलाफ 164/23 धारा 354—क (पीछा करके परेशान करने का प्रकरण) दर्ज कर लिया है। आरोपी रईस के खिलाफ यह एफआईआर 13 अप्रैल की रात साढ़े ग्यारह बजे दर्ज की गई। पीड़िता की उम्र लगभग 23 साल है। वह निजी मैटरनिटी अस्पताल में जॉब करती है। उसकी दोपहर से रात नौ बजे तक की शिफ्ट होती है। आरोपी ने एक बार उसे रास्ते में रोककर हमबिस्तर होने के लिए भी बोल चुका था। उसने मनचले को नजर अंदाज करना शुरू कर दिया। इसके बाद वह उसका पीछा करते हुए गली में अक्सर लघुशंका करता था। इस दौरान वह जो हरकत करता था उसको देखने के बाद पीड़िता ने मुकदमा दर्ज कराने का निर्णय लिया।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Dowry Killing News: तानों से तंग आकर कूदी थी महिला
Don`t copy text!