Bhopal News: यूनिक एडवर्डटाइजमेंट कंपनी के चौकीदार की मौत

Share

Bhopal News: गंभीर रोग का भी चल रहा था इलाज, शव पीएम के लिए भेजा गया

Bhopal News
अशोका गार्डन थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। यूनिक एडवर्डटाइजमेंट कंपनी के एक चौकीदार की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के अशोका गार्डन थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने बताया कि मृतक क्षय रोग से भी ग्रसित था। ऐसा शुरुआती जांच में पता चला है।

पुलिस को पीएम रिपोर्ट का इंतजार

अशोका गार्डन (Ashoka Garden) थाना पुलिस के अनुसार सुरेश कुमार (Suresh kumar) पिता जुगल किशोर उम्र 60 साल की मौत हो गई है। वह अशोका गार्डन स्थित यूनिक एडवर्डटाइजमेंट कंपनी (Unique Advertising Company) में ही रहता था। वह कंपनी में चौकीदारी का काम करता था। पुलिस ने बताया सुरेश कुमार कमरे में 01 जून की शाम लगभग छह बजे मृत हालत में मिला था। उसका भोपाल मेमोरियल अस्पताल (Bhopal Memorial Hospital) में इलाज भी चल रहा था। वहां इलाज के दौरान ही उसको पिछले साल 27 जुलाई को क्षय रोग होने का पता चला था। इस मामले की जांच एसआई अजय दुबे (SI Ajay Dubey) कर रहे हैं। अशोका गार्डन पुलिस मर्ग 35/24 दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Fake Officer : गरीबों के लिए बने नौ मकानों के बीडीए के जाली ऑर्डर बनाकर ऐंठ ली रकम
Don`t copy text!