Bhopal News: कमरे में मिला वृद्ध का शव

Share

Bhopal News: किराया लेने मकान मालिक आया तो संदेह होने पर बेटे को बुलाया, पीएम के बाद शव परिजनों को सौंपा

Bhopal News
भोपाल मॉर्चुरी रुम— ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। बंद कमरे में एक वृद्ध का शव मिला है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के ऐशबाग थाना क्षेत्र की है। उसको सबसे पहले मृत हालत में मकान मालिक ने देखा था। वह उसके कमरे में किराया लेने पहुंचा था। पुलिस ने पीएम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है।

पुलिस को ऐसे मिली सूचना

ऐशबाग थाना पुलिस अनुसार महेंद्र सिंह पिता स्वर्गीय पंडरीनाथ सिंह उम्र 60 साल का शव कमरे में मिला। वह ऐशबाग स्थित ओल्ड सुभाष नगर (Old Subhash Nagar) में किराए से रहता था। वह एलईडी लाइट का डीलरशिप (LED Dealership) लेकर उसे बेचता था। महेंद्र सिंह (Mahendra Singh) का मकान मालिक किराए लेने कमरे पर पहुंचा तो दरवाजा उन्होंने नहीं खोला। इस कारण उन्होंने उनके लड़के विवेक सिंह (Vivek Singh) को बुलाया। जिसने आकर दरवाजा तोड़ा। पुलिस को सूचना बेटे ने ही दी थी। परिजनों ने बताया कि मृतक आठ साल से परिवार से अलग रहता था। मामले की जांच एएसआई अनिल श्रीवास्तव (ASI Anil Shrivastava) कर रहे हैं। ऐशबाग पुलिस मर्ग 20/24 दर्ज कर लिया है। मौत की अभी ठोस वजह पुलिस को पता नहीं चली है। जिसके लिए पीएम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cop News: भोपाल पुलिस कमिश्नर ने जिलाबदर का लिया पहला फैसला
Don`t copy text!