Bhopal News: कार की टक्कर से ठेकेदार की मौत के बाद आया यह नया मोड़

Share

Bhopal News: दुर्घटना वाले दिन कार से ही एम्स अस्पताल में कराया गया था भर्ती, अब जांच कर रही पुलिस के ऐसे हैं दावे

Bhopal News
भोपाल एम्स, फाइल फोटो— ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। राजधानी भोपाल (Bhopal News) के बागसेवनिया स्थित अलकापुरी गेट के सामने हुए एक हादसे में ठेकेदार की मौत हो गई। दुर्घटना 10 दिन पहले हुई थी। मौत के बाद सड़क दुर्घटना में आरोपी वाहन चालक को लेकर नया मोड़ आ गया। जिसको पुलिस जांच का विषय बताकर आरोपी वाहन नंबर का खुलासा करने से बच रही है।

हवलदार के पास है जांच

बागसेवनिया थाना पुलिस के अनुसार 14 सितंबर दोपहर लगभग तीन बजे एम्स अस्पताल से डॉक्टर वर्धन (Dr Wardhan) ने एक व्यक्ति के मौत की सूचना दी थी। वह सड़क दुर्घटना में जख्मी हुआ था। शव की पहचान उदय राज सिंह पिता हरदयाल उम्र 60 साल के रुप में हुई। वह राधा कुंज अवधपुरी इलाके में रहता था। उदयराज सिंह (Udayraj Singh) ठेकेदारी का काम करता था। वह 4 सितंबर को बाइक से साइट पर जा रहा था। तभी अलकापुरी गेट नंबर 2 के सामने कार ने टक्कर मार दी थी। दुर्घटना के बाद कार वाला जख्मी को अस्पताल भी ले गया था। पुलिस ने शव पीएम के लिए एम्स अस्पताल में भेज दिया है। मामले की जांच हवलदार रंजीत सिंह परिहार (HC Ranjeet Singh Parihar) कर रहे हैं। दुर्घटना के इस मामले में शुरुआत से पुलिस जांच के नाम पर मामले को कई बिंदुओं पर संदिग्ध बना चुकी है।

यह है कारण जिसमें खड़े हो रहे सवाल

Bhopal News
फाइल फोटो — थाना बागसेवनिया, भोपाल

बागसेवनिया पुलिस मर्ग 49/21 दर्ज कर जांच करने का दावा कर रही है। उदयराज सिंह (Uday Raj Singh) के साथ हुई सड़क दुर्घटना के मामले में 4 सितंबर की रात लगभग साढ़े नौ बजे धारा 279/337 (लापरवाही से वाहन चलाकर टक्कर मारने) का केस दर्ज किया था। शिकायत नरेंद्र सिंह (Narendra Singh) ने दर्ज कराई थी। इस एफआईआर में कार का नंबर सामने नहीं आया था। जबकि सूत्र बता रहे हैं कि जख्मी को टक्कर मारने वाली कार सवार ने ही जख्मी कराया था। पुलिस का कहना है कि इस सच्चाई का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। इसके लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। लेकिन, 10 दिन बीत जाने के बावजूद पुलिस कोई निष्कर्ष नहीं निकाल सकी है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case: लड़के से बातचीत के लिए नाबालिग ने जान दी

यह भी पढ़िए: भोपाल के ‘विजय माल्या’ की कहानी, सिस्टम और सरकार उसके आगे नतमस्तक हैं, नहीं तो इतना सबकुछ होने पर भी वह नहीं बचता

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!