Bhopal News: तीसरी मंजिल से गिरकर युवक की मौत

Share

Bhopal News: दोस्त के नाम से लेकर मल्टी में कहानी बताने वाले की चल रही है तलाश

Bhopal News
छोला मंदिर थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। राजधानी भोपाल (Bhopal News) के छोला मंदिर इलाके में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। वह एक मल्टी की तीसरी मंजिल से गिरकर जख्मी हुआ था। वह अपने दोस्त के यहां गया हुआ था। हादसा किन वजहों से हुआ यह अभी सामने नहीं आ सका है। पुलिस का कहना है कि इस विषय पर अभी जांच की जा रही है।

विधवा बहन की थी जिम्मेदारी

छोला मंदिर थाना पुलिस के अनुसार 14 सितंबर की सुबह लगभग 7 बजे हमीदिया अस्पताल से डॉक्टर अजय धुर्वे (Dr Ajay Dhurve) ने एक युवक के मौत की सूचना दी थी। शव की पहचान विष्णु प्रजापति पिता शिवलाल प्रजापति उम्र 24 साल के रुप में हुई। वह अटल नेहरु नगर इलाके में रहता था। विष्णु प्रजापति (Vishnu Prajapati) यहां पिता और विधवा बहन के साथ रहता था। छोला मंदिर पुलिस मर्ग 52/21 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। शुरुआती जांच में पता चला है कि रेलवे पटरी के नजदीक मल्टी में दोस्त के पास मुलाकात करने गया था। उतरते वक्त तीसरी मंजिल से गिरकर वह जख्मी हो गया था। पुलिस को उसके दोस्त की तलाश है। एम्बुलेंस की मदद से उसको अस्पताल पहुंचाया गया था। जहां इलाज से पहले उसकी मौत हो गई थी।

यह भी पढ़िए: भोपाल के ‘विजय माल्या’ की कहानी, सिस्टम और सरकार उसके आगे नतमस्तक हैं, नहीं तो इतना सबकुछ होने पर भी वह नहीं बचता

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Cop Gossip: महकमे के सिपाहियों पर मेहरबान अफसर
Don`t copy text!