Bhopal News: बाइक सवार के खिलाफ मामला दर्ज 

Share

Bhopal News: एक सप्ताह पहले पीछे बैठे वृद्ध की पीपुल्स अस्पताल में हुई थी मौत

Bhopal News
छोला मंदिर थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। सड़क दुर्घटना में हुई एक वृद्ध की मौत के मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के छोला मंदिर थाना क्षेत्र की है। जिस व्यक्ति की मौत हुई थी वह बाइक पर पीछे बैठा था। पुलिस ने बाइक चला रहे युवक को आरोपी माना है। हालांकि पुलिस ने जांच में दुर्घटना की परिस्थितियों पर चुप्पी साध ली है। दरअसल, राजधानी भोपाल में कई जगहों पर सड़कों के हालात काफी खराब चल रहे हैं। जहां यह दुर्घटना हुई उसका ब्यौरा पुलिस ने एफआईआर में नहीं बताया है।

रिश्तदारों ने दी गवाही के बाद मुकदमा दर्ज

छोला मंदिर थाना पुलिस के अनुसार इस मामले में 18 नवंबर को पीपुल्स अस्पताल (People Hospital) से सूचना मिली थी। यह जानकारी डॉक्टर सुभाष बागडे ने दी थी। जिस पर छोला मंदिर पुलिस मर्ग 81/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही थी। प्रकरण में आरोपी वीरेन्द्र कुमार (Virendra Kumar) को बनाया गया है। पुलिस को बयान में पंकज दांगी पिता स्वर्गीय हरनाम सिंह दांगी, जशराम प्रजापति के बयान दर्ज किए गए। जिसके बाद 571/22 धारा 304—ए लापरवाही से वाहन चलाकर हुई मौत का मामला दर्ज किया गया। गवाहों ने बताया कि घटना वाले दिन आरोपी वीरेन्द्र कुमार बाइक एमपी—04—व्हीबी—1945 से आया था। उसकी बाइक पर पीछे हरनाम सिंह (Harnam Singh) सवार था। दोनों जब सेंट्रल वेयर हाउस के पास पहुंचे तो बाइक गिर गई। आरोपी वीरेंद्र कुमार ही वृद्ध को अस्पताल ले गया था। जहां उसकी पहचान हरनाम सिंह पिता नारायण सिंह दांगी उम्र 60 साल के रूप में हुई। वह छोला मंदिर स्थित शंकर नगर इलाके में रहता था।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: बार संचालक और बाउंसर पर एफआईआर
Don`t copy text!