Bhopal News: मातृ छाया के अनाथ बालक की मौत

Share

Bhopal News: दो महीने पहले संस्था के पालने में मिला था बच्चा, शव पीएम के लिए भेजा गया

Bhopal News
एमपी नगर थाना, जिला भोपाल — फाइल फोटो

भोपाल। मातृ छाया में मिले अनाथ बालक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। यह घटना भोपाल सिटी (Bhopal News) के एमपी नगर इलाके की है। बालक को संस्था ने इलाज के लिए हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया था। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है।

एक दिन से अधिक अस्पताल में चला इलाज

एमपी नगर थाना पुलिस के अनुसार 7 अगस्त की शाम लगभग सात बजे हमीदिया अस्पताल से डाॅक्टर अमर सिंह मुकाति (Dr Amar Singh Mukati) ने एक बच्चे की मौत की सूचना दी थी। एमपी नगर पुलिस मर्ग 14/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। शव दो महीने के बालक का है जिसका नाम लक्ष्य (Lakshya) रखा गया था। यह नाम एमपी नगर स्थित मातृ छाया संस्था ( Matru Chhaya Orphanage) ने दिया था। लक्ष्य 31 मई को दो दिन की अवस्था में संस्था के पालने में मिला था। मामले की जांच हवलदार लक्ष्मीनारायण के पास हैं। उन्होंने बताया कि बालक की तबीयत खराब होने पर 6 अगस्त की दोपहर बारह बजे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस की तरफ से जांच के बिंदु तय किए जाएंगे।

यूक्रेन में महिला हिंसा की वह दास्तां जो दुश्मनी की वजह से रूसी सैनिकों के निशाने पर आईं

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   मध्यप्रदेश : मुठभेड़ में मारा गया साइको किलर, 5 पुलिसकर्मी घायल
Don`t copy text!