Bhopal News: जिस मकान में हादसा हुआ एफआईआर से उसके मालिक का नाम गायब

Share

Bhopal News: ठेकेदार पर लापरवाही से काम लेने का आरोप लगाकर 20 दिन बाद दर्ज किया पुलिस ने मुकदमा

Bhopal News
ऊपर दिए गये नम्बर पर संपर्क करें

भोपाल। करंट से झुलसकर हुई मौत के एक मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कोलार रोड थाना क्षेत्र में हुई थी। इस मामले में आरोप ठेकेदार पर लगा है। पुलिस ने अपनी जांच में पाया कि यदि ठेकेदार सुरक्षा इंतजाम देकर काम कराता तो हादसे में मौत नहीं होती। एफआईआर में दिलचस्प पहलू यह है कि पुलिस ने जिस मकान में यह घटना हुई उसके मालिक के नाम का खुलासा ही नहीं किया। जबकि मकान मालिक की कार में रखकर उसे इलाज के लिए जेके अस्पताल ले जाया गया था।

पुलिस को ऐसे मिली थी हादसे की सूचना

कोलार रोड (Kolar Road) थाना पुलिस के अनुसार यह घटना 13 जुलाई को हुई थी। जिसमें कोलार रोड पुलिस मर्ग 63/23 दर्ज कर मामले की जांच कर रही थी। हादसे में सीताराम अहिरवार (Seetaram Ahirwar) पिता नन्नूलाल अहिरवार उम्र 23 साल की मौत हुई थी। वह राजहर्ष कॉलोनी (Rajharsh Colony) में रहता था। पुलिस ने जांच के बाद 604/23 धारा 304—ए (लापरवाही से काम कराने के कारण हुए हादसे में मौत का प्रकरण) दर्ज कर लिया है। इस मामले में आरोपी ठेकेदार राजकुमार टुंडे (Rajkumar Tunde) को पुलिस ने बनाया है। प्रकरण में बयान मृतक के भाई दीपक कुमार अहिरवार(Deepak Kumar Ahirwar) , सुरेंद्र कुमार अहिरवार (Surendra Kumar Ahirwar) के दर्ज किए गए। सीताराम अहिरवार डीमार्ट के पीछे साई रेसीडेंसी (Sai Residency) में स्थित मकान में पुटिंग करने के लिए गया था। यह काम हेमर मशीन से चल रहा था। पहले यह मशीन हल्के अहिरवार (Halke Ahirwar) चला रहा था। उसके बाद उसे सीताराम अहिरवार ने चलाया तो करंट लग गया था। बेहोशी की हालत में उसे जेके अस्पताल (JK Hospital) ले जाया गया था। मौत होने की जानकारी पुलिस को जेके अस्पताल से डॉक्टर मनोज कुमार शर्मा (Dr Manoj Kumar Sharma) ने दी थी। आरोपी ठेकेदार राजकुमार टुंडे पिता बीआर टुंडे उम्र 46 साल है। वह सनखेड़ी कोलार इलाके में रहता है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
Don`t copy text!