Bhopal News: संदिग्ध परिस्थितियों में डूबकर मौत 

Share

Bhopal News: तालाब से निकालकर हजेला अस्पताल ले गया साला, चिकित्सकों ने गेट पर मृत घोषित कर दिया

Bhopal News
भोपाल मॉच्युरी रुम— फाइल फोटो

भोपाल। संदिग्ध परिस्थितियों में एक व्यक्ति की डूबने से मौत हो गई। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कमला नगर इलाके की है। प्राथमिक जांच में सामने आया है कि वह भदभदा विश्राम घाट के नजदीक बने बैक वॉटर में डूबा मिला था। पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज दिया है। पुलिस पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद जांच के बिंदु तय करेगी।

बच्चों ने मचाया शोर तब पहुंचा था मौके पर साला

कमला नगर (Kamla Nagar) स्थित बाल्मिकी नगर (Walmiki Nagar) झुग्गी बस्ती में मृतक रहता था। वहां से करीब एक किलोमीटर दूर घटना स्थल है। मामले की जांच कर रहे प्रधान आरक्षक ओम प्रकाश मिश्रा (HC Om Prakash Mishra) ने बताया शव की पहचान लक्ष्मी नारायण (Laxmi Narayan) पिता स्वतल्ली उम्र 52 साल के रूप में हुई है। उसे रविवार रात लगभग 9 बजे झुग्गी बस्ती के बच्चों ने डूबा हुआ देखा था। यह बात उसके साले सोनू सिओते (Sonu Siote) तक पहुंची। वह उन्हें पानी से निकालकर हजेला अस्पताल (Hajela Hospital) लेकर पहुंचा। यहां चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर गेट से ही इलाज कराने से इंकार कर दिया। मौत की सूचना भी पुलिस को नहीं दी गई। इसलिए सोनू सिओते ने पुलिस को घटना बताई। कमला नगर पुलिस मर्ग 24/23 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: पति के शक के कारण घरेलू हिंसा
Don`t copy text!