MP Crime News: एमपी में हुई अलग—अलग सड़क दुर्घटनाओं में आठ व्यक्तियों की मौत 

Share

MP Crime News: कार की टक्कर से दो बाइक पर सवार चार व्यक्तियों की हुई थी मौत

MP Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्यप्रदेश (MP Crime News) के अलग—अलग तीन शहरों में हुई सड़क दुर्घटनाओं में आठ व्यक्तियों की मौत हो गई। यह सड़क दुर्घटनाएं सागर, भिंड और छतरपुर जिले में हुई थी। सागर में हुई दुर्घटना में पति—पत्नी और उनके एक दो वर्षीय बच्चे की मौत हुई है। यह परिवार बाइक पर था जिसे कार ने टक्कर मारी थी। उसी कार ने दूसरी बाइक को भी उड़ा दिया था। जिसमें एक अन्य व्यक्ति की मौत हो गई थी।

दो स्थानों पर शादी की खुशी मातम में बदली

जानकारी के अनुसार सागर (Sagar Road Accident) के बांदरी थाना क्षेत्र में यह भीषण दुर्घटना हुई थी। मरने वालों में मलखान रजक, उसकी पत्नी रामकुमारी, दो साल की बेटी रितिका और दूसरी बाइक पर सवार भगत सिंह की मौत हुई है। इसके अलावा भिंड (Bhind Road Accident) के पावई थाना क्षेत्र स्थित अटेर में बारातियों से भरी ट्रैक्टर—ट्रॉली पलट गई। इस हादसे में दूल्हे के पिता राम सिंह कुशवाहा की मौत हुई है। ट्रॉली नहर में जाकर पलट गई थी। ट्रॉली में दो बच्चे भी सवार थे जिसमें उनकी भी मौत हो गई। वहीं छतरपुर (Chhatarpur Road Accident) के हमा गांव के पास बारातियों से भरी बस पलट गई। इस हादसे में मातादीन विश्वकर्मा और गणेश प्रजापति की मौत हुई है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

MP Crime News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   पत्नी का गुस्सा उनके पिता पर उतारकर दो जगहों पर हत्या
Don`t copy text!