Bhopal News: बाथरूम में गिरने के बाद महिला की मौत 

Share

Bhopal News: पेट में गड़बड़ी की शिकायत के बाद ली थी दवाईंया, पति चलाते हैं आयुर्वेद क्लीनिक

Bhopal News
कोलार थाना, जिला भोपाल—फाइल फोटो

भोपाल। बाथरूम में गिरकर एक महिला की मौत हो गई। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कोलार रोड इलाके में हुई है। पुलिस ने पीएम के लिए शव भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि वह पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद जांच के बिंदु तय करेगी।

बिसरा जांच के लिए पुलिस करेगी मांग

कोलार रोड थाना पुलिस के अनुसार यह घटना 26 मार्च की दोपहर तीन बजे हुई थी। जिसकी सूचना जेके अस्पताल (JK Hospital) से डॉक्टर बृज शाह ने पुलिस को दी थी। मामले की जांच एसआई जोगिंदर सिंह नेगी (SI Jogindar Sing Negi) कर रहे हैं। शव की पहचान नेहा वर्मा (Neha Verma) पति पवन वर्मा उम्र 32 साल के रूप में हुई है। वह डीके-1 दानिश कुंज कोलार रोड में रहती थी। पति पवन वर्मा (Pawan Verma) घर के पास ही आयुर्वेदिक क्लीनिक चलाते हैं। नेहा वर्मा को 25 मार्च से पेट में गड़बड़ी और गैस की शिकायत हो रही थी। जिस कारण उन्होंने कुछ दवाइयां ली थी। अगले दिन पेट में फिर गड़बड़ी हुई और वह टॉयलेट में फ्रेश होने गई। जहां पर वह बेहोश होकर गिर पड़ी। बेहोशी की हालत में ही उनके पति पवन वर्मा अस्पताल ले गए। पुलिस सूत्रों ने बताया कि नेहा वर्मा के बिसरा को सुरक्षित रखे जाने की मांग की जा रही है। ताकि वास्तविक कारणों को ओर बेहतर तरीके से जाना जा सके।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: रिटायर बैंककर्मी समेत दो वृद्धों ने फांसी लगाई
Don`t copy text!