Bhopal News: निगम कर्मचारी के घर काम करने आए मजदूर की मौत  

Share

Bhopal News: पुलिस अफसरों को घटनाओं को लेकर दिए जाने वाले प्रतिवेदन में दो दिन तक सार्वजनिक नहीं की गई जानकारी, परिजनों के मिलने के बाद शव का पीएम कराया गया

Bhopal News
भोपाल मॉर्चुरी रुम— ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। भोपाल नगर निगम कार्यालय में तैनात एक कर्मचारी के मकान में हादसा हो गया। उसके मकान में काम करने वाले एक मजदूर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के शाहजहांनाबाद थाना क्षेत्र की है। जिसकी जानकारी मीडिया के अलावा अफसरों को दी जाने वाले प्रतिवेदन में दो दिन से गायब है। मजदूर की पहचान नहीं हुई थी जिसे मिस्त्री की मदद से उसके परिजनों तक पुलिस पहुंची। सोमवार को पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। हालांकि अब मामले से जुड़े जांच अधिकारी एएसआई राम विलास उईके ने बताया कि घटना के संबंध में तफ्तीश की जा रही है।

एक मजदूर था दूसरे की जरुरत थी तो लेकर आए

शाहजहांनाबाद (Shahjahanabad) थाना पुलिस के अनुसार यह घटना 30 जून की सुबह लगभग दस बजे हुई थी। घटना बेलदारपुरा (Beldarpura) स्थित गोयल काम्पलेक्स (Goyal Comlex) की तीसरी मंजिल पर हुई। यहां इमरान यार (Imran Yar) का मकान है जो कि भोपाल नगर निगम (Bhopal Nagar Nigam) में जॉब करते हैं। उनके मकान के दो बाथरूम में रिनोवेशन का काम चल रहा था। जिसके लिए मूलत: सागर (Sagar) जिले में रहने वाला एक मिस्त्री और एक बेलदार लगा था। उन्होंने कहा कि एक मजदूर और लगेगा तो पीठे से जाकर उसे लाया गया था। मजदूरों को काम देकर मिस्त्री एमपी नगर अपने निजी काम से चला गया। इधर, एक मजदूर एक बाथरूम का मलबा तीसरी मंजिल से उठाकर नीचे फेंकने का काम करता था। जबकि पीठे से लाया गया दूसरा मजदूर दूसरे बाथरूम में तोड़फोड़ कर रहा था। ऐसा करते वक्त वह तीसरी मंजिल से नीचे गिरा। नीचे गिरने से पहले वह बिजली के तार से भी टकराया। वह सीधे सिर के बल जमीन पर गिरा था। इसलिए उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। शाहजहांनाबाद पुलिस मर्ग 36/24 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। घटना के बाद मजदूर की पहचान नहीं हो सकी थी। इसलिए शव को पीएम के लिए सुरक्षित रख दिया गया था। मिस्त्री और पहले से मजदूर पीठे पर पहुंचे और उसकी तस्वीर दिखाकर उसके परिजनों तक पहुंचे। फिर उसकी पहचान हो सकी। इस काम में नगर निगम कर्मचारी इमरान यार ने भी सहयोग किया। मृतक की पहचान अब्बास शाह (Abbas Shah) उम्र लगभग 35 साल के रुप में हुई है। वह गांधी नगर (Gandhi Nagar) थाना क्षेत्र स्थित हाईस्कूल के पीछे रहता है। शव की पहचान 30 जून की शाम को हुई थी। इस कारण 01 जून की दोपहर में पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। घटनास्थल और घटनाक्रम को लेकर पुलिस के अधिकारी जांच कर रहे हैं। जांच में पता चला है कि अब्बास शाह का दाहिना पैर करंट की चपेट में आया था। उसे सुरक्षा उपकरण मुहैया कराए गए अथवा नहीं इसका पुलिस पता लगा रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: छठवीं मंजिल से कूदकर युवक ने दी जान
Don`t copy text!