Bhopal News: सुअर पकड़ने के विवाद पर हुए हमले में धारा बढ़ाई गई 

Share

Bhopal News: चिरायु अस्पताल के चिकित्सकों ने जख्मी युवक की हालत को नाजुक बताया

Bhopal News
निशातपुरा थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। मारपीट के एक मामले में पुलिस ने धारा बढ़ाई है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) के निशातपुरा इलाके में हुई थी। विवाद सुअर को पकड़ने के लिए शुरू हुआ था। पुलिस ने इस मामले में आरोपियों की पूर्व में गिरफ्तारी कर ली थी। अब चिकित्सकों ने रिपोर्ट दी है कि जख्मी की हालत नाजुक है और उसकी जान को खतरा है। जिस आधार पर अब पुलिस ने धारा बढ़ाने का निर्णय लिया है।

बाइक में भी की थी तोड़फोड़

निशातपुरा थाना पुलिस के अनुसार यह घटना 7 जनवरी, 2020 को हुई थी। जिसमें पुलिस ने 22/23 धारा 294/323/506/427/34 (गाली—गलौज, मारपीट, धमकाना, तोड़फोड़ और एक से अधिक आरोपी का मामला) दर्ज किया था। जिसमें शिकायत गोपाल लोहिया (Gopal Lohiya) पिता राजू लोहिया उम्र 30 साल ने दर्ज कराई थी। वह गौतम नगर स्थित नगर निगम कॉलोनी में रहता है। उसने पुलिस को बताया था कि जख्मी उसका भाई आकाश लोहिया (Akash Lohiya) और कपिल लोहिया (Kapil Lohiya) था। वह परिचित तन्नू के साथ सुअर पकड़ने गया था। संजीव नगर स्थित साई मंदिर के पास सुअर पकड़ने को लेकर विवाद हो गया। आकाश ने विवाद करते हुए मारपीट शुरू कर दी। आकाश ने अपने दोस्त गोलू और ईशान को भी बुला लिया। जिन्होंने डंडों से पीटना शुरू कर दिया। बचाने के लिए कपिल लोहिया आगे आया तो उसके सिर पर ईशान (Ishan) ने डंडा मारकर सिर फोड़ दिया। इसके अलावा आरोपियों ने बाइक में भी तोड़फोड़ कर दी। कपिल लोहिया के सिर पर पड़े डंडे के कारण उसकी जान को खतरा चिकित्सकों ने बताया है। जिस कारण अब पुलिस धारा 307 बढ़ाने जा रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News : कोर्ट से केस वापस लिया, अब भी कलह जारी
Don`t copy text!