Bhopal News: रेलवे ट्रैक पर मिली लाश 

Share

Bhopal News: हाथ में ब्रेसलेट मिला, ट्रेन से टकराकर चेहरा पहचानने योग्य नहीं बचा, पीएम के लिए भेजी लाश

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। रेलवे ट्रैक पर पुलिस को एक युवक की लाश मिली है। यह घटना सुखी सेवनिया (Bhopal News) थाना क्षेत्र की है। युवक की फिलहाल पहचान नहीं हो सकी है। उसके हाथ में पुलिस को एक ब्रेसलेट मिला है। जिसको पहचान केे लिए पुलिस महत्वपूर्ण सुराग मान रही है।

पुलिस को ऐसे मिली थी सूचना

सुखी सेवनियाँ (Sukhi Sewaniya) थाना पुलिस ने बताया कि युवक का कटा हाथ मिला है। जिसमें ब्रेसलेट में मिला है। ब्रेसलेट में जय श्री राम लिखा हुआ है। युवक ने पीले कलर का लोअर पहन रखा है। लाश 15 मई की शाम लगभग साढ़े सात बजे मिली थी। शव खंभा नंबर 850 के आस—पास बिखरा पड़ा था। पुलिस को सूचना रेलवे कर्मचारी आधार सिटी निवासी अमित कुशवाहा (Amit Kushwah) ने दी थी। सुखी सेवनिया पुलिस मर्ग 23/24 दर्ज कर शव को मॉर्चुरी में रखवा दिया है। मृतक की उम्र लगभग 35 साल है। उसका ट्रेन से कटने के बाद सिर और चेहरा बुरी तरह खराब हो गया है। पुलिस ने चलती ट्रेन से गिरकर मौत होने की भी संभावना जताई है। इस कारण जीआरपी (GRP) थाने को गुम इंसान पता लगाने के लिए बोला है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   भोपाल पुलिस के 'चेतक' संजीव कुमार सिंह का अवसान
Don`t copy text!