Bhopal News: लापता युवक की रेलवे पटरी पर मिली लाश

Share

Bhopal News: स्वतंत्रता दिवस की परेड में जाने का बोलकर घर से निकला था

Bhopal News
ग्राफिक डिजाईन टीसीआई

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) मिसरोद स्टेशन से मिल रही है। यहां रेलवे ट्रैक पर पुलिस को एक युवक की लाश मिली है। नजदीक उसकी मोपेड भी थी। जिससे उसके शव की पहचान हुई है। वह घर से स्वतंत्रता दिवस की परेड देखने का बोलकर निकला था। उसकी थाने में गुमशुदगी भी परिवार ने दर्ज कराई थी।

सैलून की दुकान चलाता था

मिसरोद थाना पुलिस के अनुसार 16 अगस्त की सुबह 7 बजे डी मार्ट के पीछे रेलवे पटरी पर एक व्यक्ति की लाश पड़े होने की सूचना मिली थी। यह खबर पुलिस को शहजाद खान (Shahzad Khan) ने दी थी। वह रेलवे विभाग में नौकरी करते हैं। शव की पहले पहचान नहीं हुई थी। पुलिस के प्रयासों से उसकी पहचान राहुल सेन पिता शिवनारायण सेन उम्र 25 साल के रुप में हुई। वह रसूलिया का रहने वाला था। राहुल सेन (Rahul Sen) सैलून की दुकान चलाता था। वह 15 अगस्त की सुबह 7 बजे परेड देखने का बोलकर निकला था। वह स्कूटी से निकला था। परिवार ने उमरावगंज थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस ने मर्ग 41/21 दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। पुलिस इस मामले को आत्महत्या मान रही है। मामले की जांच एसआई शिव चौहान (SI Shiv Chouhan) कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: बसपा का यह नेता जो डकैतों की सूची में वांटेड हैं, यह बताने वाला आखिरी समय तक सिस्टम से लड़ता रहा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: पति की मौत के बाद उजागर हुआ बीबी का राज
Don`t copy text!