Bhopal News: मजदूर ने लगाई फांसी 

Share

Bhopal News: पत्नी गई हुई थी मायके बेटा मजदूरी से लौटा तो घटना देखकर हो गया हैरान, पीएम के लिए भेजा शव

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। फांसी के फंदे पर एक व्यक्ति का शव लटका मिला। यह घटना भोपाल (Bhopal News) देहात क्षेत्र में स्थित गुनगा इलाके की है। जिस व्यक्ति ने फांसी लगाई उसकी पत्नी मायके गई हुई है। जबकि बेटा मजदूरी पर गया हुआ था। पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज दिया है।

मायके जाने का पता लगा रही है पुलिस

गुनगा (Gunga) थाना पुलिस के अनुसार सुरेश अहिरवार (Suresh Ahirwar) पिता नर्मदा प्रसाद उम्र 34 साल ने फांसी लगाई थी। वह ग्राम हर्राखेड़ा में रहता था। पुलिस को आत्महत्या की जानकारी गोलू अहिरवार (Golu Ahirwar) ने दी थी। उसने बताया कि उसके बड़े भाई सुरेश अहिरवार ने फांसी लगाई है। मामले की जांच करने एएसआई सागर (ASI Sagar) कर रहे हैं। सुरेश अहिरवार ने किन कारणों से फांसी लगाई यह पता नहीं चला है। घटना के वक्त वह घर पर अकेला था। उसकी पत्नी ग्राम दिल्लोद में स्थित मायके में गई हुई थी। जबकि लड़का मज़दूरी करने ग्राम हिनोती गया था। जब वह मंगलवार सुबह घर पहुंचा तो दरवाजा अंदर से बंद था। वह प्रयासों से भीतर पहुंचा तो पिता को फंदे पर लटका पाया। गुनगा पुलिस मर्ग 22/24 दर्ज कर लिया है। पुलिस यह पता लगा रही है कि उसकी पत्नी किन कारणों से मायके गई हुई थी। ताकि यह पता चल सके कि कोई पारिवारिक कलह के कारण तो यह स्थिति नहीं बनी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: चाकू की नोंक पर लूटने की कोशिश
Don`t copy text!