Bhopal News: डीबी मॉल के एक आउटलेट की कर्मी से बलात्कार

Share

Bhopal News: शहर तो स्मार्ट नहीं बना लेकिन उसके नाम पर खुले होटल में दिया गया इस गंदी घटना को अंजाम

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन—टीसीआई

भोपाल। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) ने भारत के 100 से अधिक शहरों को स्मार्ट बनाने की योजना (Smart City Scheme) बनाई थी। इस योजना में भोपाल (Bhopal News) शहर भी शामिल था। स्मार्ट सिटी के नाम पर सिर्फ चमचमाती सड़क को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी के नाम पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सौगात दी। बाकी इस योजना के अस्तित्व को लेकर भगवाने भरोसे है। प्रधानमंत्री का नाम काफी चर्चित है। उनकी बातों को काफी लोग मानते हैं। इसलिए कई कारोबारियों ने स्मार्ट सिटी के नाम पर ही कारोबार शुरू कर दिया। इस नाम पर अस्पताल, बिल्डर के अलावा अब होटल भी चल रहे हैं। ऐसे ही स्मार्ट ​सिटी होटल में बलात्कार की एक घटना हुई है।

यह बोलकर ले गया Smart City Hotel

अशोका गार्डन थाना पुलिस के अनुसार 20 अक्टूबर की अपरान्ह चार बजे 775/22 धारा 376(2)एन (कई बार बलात्कार) का मामला दर्ज किया गया है। जिसकी शिकायत 24 वर्षीय युवती ने दर्ज कराई है। इस मामले का आरोपी राहुल बरेले (Rahul Barele) है। वह और पीड़िता डीबी मॉल में साथ काम करते हैं। इस कारण दोनों एक—दूसरे को पहचानते हैं। राहुल बरेले ने पीड़ता को अपनी बातों में फंसाकर उससे शादी करने का वादा किया। वह इसके बाद उसको अशोका गार्डन स्थित स्मार्ट सिटी होटल में ले गया। यहां उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। ऐसा उसने उसी होटल में कई बार किया। जब पीड़िता ने उससे शादी की बात की तो वह मुकर गया। यहां तक कि उसने बातचीत भी बंद कर दी। पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft Case: सीएम हेल्पलाईन में शिकायत करने पर दर्ज हुई चोरी की एफआईआर

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!