Bhopal News: तरावली मंदिर में हुई हाथापाई

Share

Bhopal News: मन्नत के लिए बकरे की बलि देने के बाद पंगत में बैठे रिश्तेदार ने मचाया बवाल

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। धार्मिक अनुष्ठान के दौरान एक ही परिवार के दो गुटों के बीच विवाद हो गया। यह घटना भोपाल (Bhopal News) देहात क्षेत्र में स्थित बैरसिया थाना क्षेत्र की है। पीड़ित पक्ष का आरोप है कि आरोपी नशे की हालत में था। इसलिए उसे पंगत में अलग बैठने के लिए बोला गया था। जिसमें वह आगबबूला हुआ और मारपीट करने लगा।

इस कारण दी गई थी ब​लि

बैरसिया (Berasia) थाना पुलिस के अनुसार क्षेत्र में माँ हरसिद्धि माता मंदिर (Harsiddhi Mata Mandir) है। यह तरावली (Tarawali Temple) नाम से ज्यादा चर्चित है। यहां मन्नत के लिए गोट परंपरा है। इसका मतलब यह है कि कोई यह वचन लेता है कि मन्नत पूरी होगी तो वह उसको पूरा करेगा। इसी अनुष्ठान के लिए भोपाल शहर में स्थित कोलार रोड में रहने वाला परिवार वहां पहुंचा था। उसी कार्यक्रम में तरावली में रहने वाला उनका रिश्तेदार भी आया था। वह नशे की हालत में था। जिसे यह बोलकर दूर बैठने के लिए बोला गया कि यहां महिलाएं बैठी है। उसकी हालत अच्छी नहीं है जिस कारण गलत संदेश जाएगा। इस बात पर वह गाली—गलौज करने लगा। उसे समझाने पीड़ित परिवार सामने आया तो उसको पीटा गया। यह वारदात 17 मई की दोपहर में हुई थी। उस वक्त तो मामला सुलझ गया। लेकिन, रात को पीड़ित परिवार थाने पहुंच गया और मामला दर्ज करा दिया। पुलिस ने 325/24 धारा 294/323/506/34 (गाली—गलौज, मारपीट, धमकाना और एक से अधिक आरोपी का प्रकरण) दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: वयोवृद्ध ने फांसी लगाई 
Don`t copy text!