Bhopal Sex Extortion News: ठेकेदार सेक्सोटॉर्शन गिरोह के जाल में फंसा

Share

Bhopal Sex Extortion News: व्हाट्स एप कॉल करके बनाई थी वीडियो, वायरल करने की धमकी देकर ऐंठ ली 66 हजार रुपए की रकम

Bhopal Sex Extortion News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज सेक्सोटॉर्शन (Bhopal Sex Extortion News) गिरोह से जुड़ी है। इस गिरोह की महिला कॉल करके पहले लोगों को फांसती है। वह दोस्ती के बहाने व्हाट्स एप कॉल करके वीडियो बनाती है। फिर उसी वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर वसूली होती है। इसके लिए सीबीआई और क्राइम ब्रांच शब्द के नाम का भी इस्तेमाल किया जाता है। इसी गिरोह के झांसे में बागसेवनिया में रहने वाला ठेकेदार बुरी तरह से फंस गया। उससे 66 हजार रुपए किस्तों में ऐंठ लिए गए। इसके बावजूद आरोपी उससे पैसा मांग रहे थे। इसकी रिपोर्ट पहले सायबर क्राइम में की गई थी।

पिता रेलवे में रहे बड़े कांट्रैक्टर

बागसेवनिया थाना पुलिस के अनुसार 04 अक्टूबर की रात लगभग 10 बजे 713/21 धारा 384/420 (ब्लैकमेलिंग और जालसाजी) का केस दर्ज किया गया है। इस मामले में दो आरोपी है। जिनके नाम आशु वर्मा (Ashu Verma) और प्रिया पटेल (Priya Patel) सामने आए हैं। दोनों आरोपियों ने 66 हजार रुपए से अधिक की रकम ऐंठ ली थी। मामले की जांच एएसआई भागीरथ राय (ASI Bhagirath Rai) इस मामले की जांच कर रहे हैं। पुलिस के अनुसार पीड़ित के पास एक महिला ने फोन किया था। उसने व्हाट्स एप पर बातचीत के लिए बोला। फिर उसको वीडियो में आकर नग्न होने के लिए बोला। इसके बाद उसको वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल किया जाने लगा। उसको ऐसा करने से पहले दिल्ली क्राइम ब्रांच और सीबीआई का अधिकारी बनकर धमकाया। पीड़ित ठेकेदारी का काम करता है। उसके पिता भी रेलवे में कांट्रेक्टर का काम करते थे। इस सबंध में पहले जीरो पर केस दर्ज सायबर क्राइम में किया गया।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: दफ्तर में घुसकर महिला की पिटाई

यह भी पढ़िए: भोपाल के ‘विजय माल्या’ की कहानी, सिस्टम और सरकार उसके आगे नतमस्तक हैं, नहीं तो इतना सबकुछ होने पर भी वह नहीं बचता

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Extortion News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!