Bhopal News: कुंए में कूदकर दी युवक ने जान

Share

Bhopal News: दरवाजे पर दस्तक देकर भाई को आधी रात जगाया, नगर निगम के गोताखोरों ने निकाली लाश

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। कुंए में कूदकर एक युवक ने खुदकुशी करने का मामला सामने आया है। इससे पहले उसने अपने भाई को उसके मकान में जाकर जगाया था। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कमला नगर थाना क्षेत्र की है। पुलिस इस मामले को आत्महत्या का केस मान रही है। लेकिन, उसकी ठोस वजह अभी सामने नहीं आई है। पुलिस को किसी तरह का सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। हमीदिया अस्पताल में पीएम के बाद परिजनों को शव सौंप दिया गया है।

इन बातों का पता लगा रही है पुलिस

कमला नगर (Kamla Nagar) थाना पुलिस के अनुसार कुंए में कूदने की घटना 1—2 जुलाई की दरमियानी रात हुई थी। जिसकी जानकारी पुलिस को उसके भाई शिवम लौहट(Shivam Lauhat)  ने दी। वह राहुल नगर (Rahul Nagar) इलाके में रहता था। लाश राहुल नगर में स्थित साई मंदिर के नजदीक पुराने के कुंए के भीतर मिली। इस कुंए को सुरक्षा के लिहाज से लोहे की जालियां लगाकर ढ़ंका भी गया है। जिसमें चढ़कर अभिषेक लौहट पिता बलराम उम्र 21 साल ने आत्महत्या की। वह पहले बड़े भाई के साथ रहता था। लेकिन, उसकी नशे की लत के कारण कुछ समय से वह लग दूसरे मकान में किराए से रहने लगा था। अभिषेक लौहट (Abhishek Lauhat) सब्जी का ठेला लगाता था। कमला नगर पुलिस मर्ग 32/23 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। जांच एसआई संजय शुक्ला (SI Sanjay Shukla) के पास हैं। उन्होंने बताया कि यह साफ है कि प्रकरण आत्महत्या का है। लेकिन, उसकी वजह अभी साफ नहीं हुई है। प्राथमिक जांच में पता चला है कि 1—2 जुलाई की रात को वह बड़े भाई के घर आया। उसने दरवाजे में दस्तक दी। वह बाहर निकलता तब तक कुंए में जाकर वह कूद गया। जनहित में संदेश: आत्महत्या के विचार आना मानसिक अवसाद के लक्षण है। यदि ऐसे संकेत मिलते हैं तो 18005990019 पर संपर्क करे। यहां निशुल्क चिकित्सीय परामर्श के लिए सहयोग किया जाता है। 
यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cop News: पुरानी टीम टैलेंटेड, प्लानिंग की जरूरत नहींः खत्री
Don`t copy text!