Bhopal Rape News: कोचिंग संचालक ने छात्रा से किया बलात्कार

Share

Bhopal Rape News: स्कूल से गैरहाजिर रहने पर घर पहुंची थी टीचर

Bhopal Rape News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Rape News) के छोला थाना क्षेत्र में एक छात्रा से बलात्कार का मामला सामने आया है। आरोपी कोचिंग संचालक है जहां वह पढ़ने आती थी। घटना उसी कोचिंग इंस्टीट्यूट की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी कोचिंग संचालक को गिरफ्तार कर लिया है। इधर, पीड़िता नाबालिग है जिसके मजिस्ट्रीयल बयान दर्ज किए जा रहे हैं।

रेलवे की छोड़ी नौकरी

छोला थाना पुलिस के अनुसार बलात्कार का मुकदमा 11 फरवरी की रात लगभग 10 बजे दर्ज किया गया। धारा 376/3762एन/506/5एफ5एल/6 (बलात्कार, कई बार बलात्कार, धमकाना और पॉक्सो एक्ट) का केस दर्ज किया गया है। इस मामले में आरोपी विनोद गौर (Vinod Gaur) है जो बैरसिया इलाके का रहने वाला है। वह छोला थाना क्षेत्र में कोचिंग सेंटर चलाता है। उसके यहां 17 वर्षीय कक्षा दसवीं की छात्रा कोचिंग पढऩे जाती थी। आरोपी ने कोचिंग सेंटर रेलवे की नौकरी छोड़कर शुरू किया था। छात्रा सुबह स्कूल के लिए घर से निकलती थी, लेकिन स्कूल नहीं पहुंचती थी। इसी कारण स्कूल टीचर उसके घर पहुंच गई। यहां परिजनों को उसके गायब रहने का राज उजागर हुआ।

यह भी पढ़ें: किसान आंदोलन के लिए पुलिस ने नेता जी को घर से निकलने ही नहीं दिया, नजरबंद नेता ने जब कैमरे में बोला तो यह हाल हुआ

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bbopal Crime: लो बीपी की शिकार गर्भवती गिरी, महिला के बाद गर्भ में पल रहे बच्चे की भी मौत
Don`t copy text!