मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को हुआ कोरोना, मंत्रियों को सौंपी जिम्मेदारी

Share

दिग्विजय सिंह ने कहा- सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखना चाहिए था

Shivraj Singh Chouhan
शिवराज सिंह चौहान, मुख्यमंत्री, फाइल फोटो

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए है। सीएम शिवराज की कोविड-19 रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। जिसके बाद चिरायु हॉस्पिटल (Chirayu Hospital Bhopal) भोपाल में भर्ती होने जा रहे है। राज्यपाल लालजी टंडन के अंतिम संस्कार में शामिल होने के बाद सीएम शिवराज ने कोरोना टेस्ट कराया था। बता दें कि राज्यपाल को श्रृद्धांजलि देने प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, संगठन महामंत्री सुहास भगत और मंत्री अरविंद भदौरिया भी गई थे। अरविंद भदौरिया पहले की भी रिपोर्ट पॉजीटिव आई थी। वो पहले से ही चिरायु अस्पताल में भर्ती है। वहीं वीडी शर्मा और सुहास भगत की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

सीएम शिवराज का संदेश

मैं कोरोना पॉजिटिव हो गया हूं । मेरी सभी साथियों से अपील है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं वह अपना कोरोना टेस्ट करवा लें । मेरे निकट संपर्क वाले कोरेंनटाइन में चले जाएं । मैं कोरोना गाइड लाइन का पूरा पालन कर रहा हूं । डॉक्टर की सलाह के अनुसार स्वयं को कोरेनटाइन करूंगा और इलाज कराऊंगा । मेरी प्रदेश की जनता से अपील है कि सावधानी रखें, जरा सी असावधानी कोरोना को निमंत्रण देती है ।

मैंने कोरोना से सावधान रहने के हर संभव प्रयास किए लेकिन समस्याओं को लेकर के लोग मिलते ही थे । मेरी उन सब को सलाह है कि जो मुझसे मिले वह अपना टेस्ट करवा ले  । कोरोना से घबराने की जरूरत नहीं है । कोरोना का समय पर इलाज होता है तो कोरोना बिल्कुल ठीक हो जाता है ।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Road Accident: एक बाइक पर सवार पांच लोगों को बस ने मारी टक्कर

मैं 25 मार्च से प्रत्येक शाम को कोरोना की समीक्षा बैठक करता रहा हूँ ।  मैं यथासंभव अब वीडियो कांफ्रेंसिंग से कोरोना की समीक्षा करने का प्रयास करूंगा और मेरी अनुपस्थिति में यह बैठक गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, नगरीय विकास एवं प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह , स्वास्थ्य शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग और स्वास्थ्य मंत्री डॉ प्रभु राम चौधरी करेंगे ।

मैं स्वयं भी कोरेण्टाइन रहते हुए इलाज के दौरान प्रदेश में कोरोना नियंत्रण के हर संभव प्रयास करता रहूंगा । आप सब सावधान रहें, सुरक्षित रहे और गाइडलाइन का पालन जरूर करे ।

दिग्विजय सिंह का ट्वीट

दुख है शिवराज जी आप कोरोना संक्रमक पाया गए। ईश्वर आपको शीघ्र स्वस्थ करें। आपको सोशल डिस्टंसिंग का ख़्याल रखना था जो आपने नहीं रखा। मुझ पर तो भोपाल पुलिस ने FIR दर्ज कर ली थी आप पर कैसे करते। आगे अपना ख़्याल रखें।

यह भी पढ़ेंः बिजली बिल नहीं भरा तो किसानों की संपत्ति कुर्क कर ली

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!