Indore Wife Swapping : कारोबारी पड़ोसी को पैंसो का एग्रीमेंट करके पत्नी सौंपी

Share

Indore Wife Swapping : बेटी होने पर पति ने मांगे 11 लाख रुपए, पति समेत अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Indore Wife Swapping
संकेतिक चित्र

इंदौर। पैंसो के एक लालची पति की हैरान कर देने वाली कहानी (Indore Wife Swapping) सामने आई है। यह घटना मध्य प्रदेश (MP Crime News) के इंदौर (Indore Crime News) शहर की है। यहां एक लालची पति ने पड़ोसी कारोबारी को अपनी पत्नी हर दिन तीन घंटे के लिए सौंप (Wife Barter Case) दी। इतना ही नहीं इन सबके लिए पति ने बकायदा एग्रीमेंट भी किया। कारोबारी के संबंध (Indore Industrialist Rape Case) बनने पर पत्नी गर्भवती हो गई। उसने बेटी को जन्म दिया जिसके बाद इस पूरी कहानी का भंड़ाफोड़ हुआ। पुलिस ने फिलहाल पति समेत परिवार के अन्य सदस्य के खिलाफ मुकदमा (Indore Dowry Case) दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें : राजधानी में कांग्रेस नेता की संपत्ति पर आधी रात मचा रखी थी 7 लड़कियों के साथ 25 लोगों ने धमाचौकड़ी

15 साल पहले शुरु हुई थी यह कहानी

यह कहानी इंदौर के एक बड़े कारोबारी घराने (Indore Karobari Ki Patni Padosi Ke Saath) की है। उसकी शादी 2005 में राजस्थान (Rajasthan News) में रहने वाली युवती के साथ हुई थी। ​दोनों के बीच रिश्ता मधुर नहीं था। पति चाहता था कि वह उसको पैसा लाकर दे। इसके लिए वह पड़ोस में रहने वाले कारोबारी के यहां पत्नी को भेजने (Indore Industrialist Wife Barter Case) लगा। पत्नी का आरोप है कि पहले तो ​बात सिर्फ लेन—देन तक सीमित थी। फिर पति ने उसको कारोबारी के साथ शारीरिक संबंध (Indore Rape Case) बनाने के लिए मजबूर किया।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation News: छेड़छाड़ के तीन शिकार, मासूम—किशोरी और महिला से अत्याचार

यह भी पढ़ें : नाबालिगों के साथ सेक्स करने का शौकीन इस अखबार के मालिक के घर था डांस बार से लेकर तमाम सबकुछ

अश्लील वीडियो और बलात्कार के शब्द हटाए

पत्नी जब गर्भवती हुई तो पति ने बच्ची को पड़ोसी कारोबारी की बताकर पैसों का लेन—देन किया। इसके लिए उसने बकायदा 11 लाख रुपए लिए। यह सब एक एग्रीमेंट (Indore Wife Sex Agreement Case) के जरिए किया गया। एग्रीमेंट में लिखा गया था कि पड़ोसी कारोबारी ने पत्नी की अश्लील वीडियो और बलात्कार (Indore Rape Blackmailing Case) किया था। इन दोनों शब्दों को हटाने के लिए पत्नी ने दबाव डाला। जिसके इन्हें हटाकर एक हजार रुपए का दोबारा एग्रीमेंट बनाया।

पूरे परिवार को थी खबर

कारोबारी पति और उसकी पत्नी के पड़ोसी से बन रहे संबंध (Indore Extramarital Affair Case) की खबर की जानकारी पूरे परिवार को थी। यह पूरा मामला तब उजागर हुआ जब एमआईजी थाने में पीड़ित महिला पहुंची। उसने पति, सास—ससुर और देवर के खिलाफ (Indore Merchant Dowry Case) मुकदमा दर्ज कराया। डीआईजी सिटी हरिनारायण चारी मिश्र (DIG Harinarayan Chari Mishra) ने मीडिया को बयान में यह दावा किया है कि मामला बहुत जटिल है। इस मामले में अभी जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें : बिजली का बिल जमा नहीं किया है तो अपनी बाइक और घर बचा नहीं सकते

इंदौर में छाया यह केस

इंदौर मीडिया (Indore Media Report) में जब यह खबर फैली तो हर कोई इस घटना की चर्चा करने लगा। पति ने पड़ोसी कारोबारी पर ज्यादती का आरोप लगाया था। लेकिन, जब पत्नी ने उसके पति का बनाया गया अनुबंध पत्र पुलिस को सौंपा तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। पत्नी ने बताया पड़ोसी से जो भी शारीरिक संबंध बने वह पति की रजामंदी से बने थे। इसमें उसकी भी सहमति थी। इस बयान के बाद मामला पलट गया। मामले की जांच एसआई सीमा शर्मा कर रही है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Dowry Case: दहेज की रकम जुए में उड़ा दी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!