Pyare Miyan Case में अब फंसी उसकी दो बीवियां और बेटा

Share

Pyare Miyan Case : अपने ब्लॉक की अलग से सोसायटी बनाकर किया फर्जीवाड़ा

Pyare Miya Rape Case
नाबालिगों से ज्यादती के मामले में गिरफ्तार आरोपी प्यारे मियां— फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के बहुचर्चित प्यारे मियां केस (Pyare Miyan Case) में शुक्रवार को फिर नया कारनामा जुड़ गया। पुलिस ने प्यारे मियां की दो पत्नी और उसके बेटे के खिलाफ जालसाजी (Bhopal Pyare Miyan Cheating Case) का मुकदमा दर्ज किया है। आरोप है कि प्यारे मियां ने केवल एक ब्लॉक की सोसायटी (Bhopal Fake Society Case) बनाई थी। इस सोसायटी की फर्जी रिपोर्ट बनाकर वह पेश करता रहा। जबकि उससे हुई आय का ब्यौरा मूल सोसायटी को नहीं बताया। इस मामले में जालसाजी और गबन (Bhopal Gaban Case) का मुकदमा दर्ज किया गया है।

नौ साल में कमाए 60 लाख

इस मामले की शिकायत अंसल सोसायटी के अध्यक्ष एसएन सिंह (SN Singh) ने की है। उन्होंने श्यामला हिल्स थाना पुलिस को बताया कि प्यारे मियां अंसल अपार्टमेंट के ई—ब्लॉक (Ansal Society Case) में रहते है। उन्होंने अंसल सोसायटी के अलावा केवल अपने ब्लॉक की सोसायटी बना रखी थी। इस सोसायटी के कागज से उन्होंने भारतीय एयरटेल लिमिटेड कंपनी (Bharti Airtel LTD Tower Case) का टॉवर लगाया था। यह टॉवर 2011 में लगाया गया था। जिससे उन्हें करीब 60 लाख रुपए की आय हुई। लेकिन, इससे वास्तविक सोसायटी को दूर रखा गया।

यह भी पढ़ें : प्यारे मियां का डांस बार देखकर पुलिस और वहां पहुंचे लोगों की आंखे फटी की फटी रह गई

एक पखवाड़े में चौथा मुकदमा

प्यारे मियां के खिलाफ पुलिस अब तक चार मुकदमे दर्ज कर चुकी है। सबसे पहला मुकदमा (Pyre Miyan Rape Case) जीरो पर रातीबड़ थाने में दर्ज हुआ था। जिसकी केस डायरी शाहपुरा थाने में भेजी गई थी। इसके बाद दूसरा मामला कोहेफिजा थाने में दर्ज हुआ। यह दोनों मुकदमे नाबालिगों से ज्यादती (Bhopal Minor Girl Rape Case) के थे। तीसरा मुकदमा वन विभाग की तरफ से श्यामला हिल्स थाने में दर्ज किया गया था। अब चौथा जालसाजी (Bhopal Fraud Case) और गबन का मुकदमा श्यामला हिल्स थाने में ही दर्ज किया गया है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी प्यारे मियां, उसकी दो पत्नी तनवीर फातिमा (Tanveer Fatima), बदरुन्निसा (Badrunissa) और बेटे शाहनवाज (Shahnavaj) को बनाया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft Case: डायल—100 इंजीनियर के घर चोरों का धावा

यह भी पढ़ें: चिरायु की छत का यह वायरल वीडियो देखकर तो नहीं लगता कि कोरोना से लोग डर रहे हैं

क्या है मामला

अफकार अखबार के मालिक प्यारे मियां (Pyare Miyan Case) पर आरोप है कि वे नाबालिगों का यौन शोषण (Pyare Miyan Minor Girl Rape Case) करते थे। यह काम करने के लिए वह नाबालिगों को बंदूक का भय दिखाते थे। ऐसा करने के लिए वह पौर्न वीडियो का भी इस्तेमाल करते थे। प्यारे मियां मुकदमा दर्ज होने के बाद श्रीनगर भाग गए थे। जहां से उन्हें दबोचा गया था। फिलहाल प्यारे मियां पुलिस रिमांड पर चल रहे हैं। इसके अलावा उनके अवैध शादी हॉल और फ्लैट को भी तोड़ा जा चुका है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!