Bhopal Murder Case : पांच महीने के बच्चे की लाठी से पीटकर हत्या

Share

Bhopal Murder Case : बच्ची के माता—पिता से घर की बाउंड्री वॉल को लेकर हुआ था विवाद

 

Bhopal Murder Case
गुनगा थाने में गिरफ्तार आरोपी

भोपाल। बड़ों की लड़ाई में पांच महीने की एक अबोध बालिका की जान (Bhopal Murder Case) चली गई। यह घटना मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के देहात क्षेत्र में स्थित गुनगा इलाके की है। पुलिस ने इस मामले में 302/323 (हत्या और मारपीट) का मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों (Bhopal Child Murder Case) को गिरफ्तार कर लिया है। जिसमें दो सगे भाई है। आरोपियों का घर की बाउंड्री वॉल को लेकर विवाद हुआ था।

यह भी पढ़ें : दोहरे हत्याकांड में हो रही सियासत के बीच पुलिस के अफसरों ने आखिर क्यों साध रखी है चुप्पी

लाठी मारकर हत्या

गुनगा थाना प्रभारी सोनम झरबड़े (Sonam Jharbade) जो प्रशिक्षु डीएसपी भी है उन्होंने बताया कि घटना रतुआ इलाके की है। यहां मनीष जाटव (Manish Jatav) का पड़ोस में रहने वाले आरोपी मुकेश यादव (Mukesh Yadav), समंदर यादव (Samandar Yadav) और नारायण कुशवाह (Narayan Kushwah) से विवाद हुआ था। आरोपी मुकेश यादव और समंदर यादव दोनों सगे (Gunga Brother Killing Case) भाई है। विवाद घर की बाउंड्री को लेकर हुआ था। इस विवाद में आरोपियों ने परिवार पर डंडा मारा। यह डंडा पांच महीने की बच्ची मिष्ठी (Ratuaa Me Mishthi Ki Hatya) को लग गया। जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

पहले नहीं कबूला

पुलिस ने हत्या के इस मामले को पहले तो नहीं स्वीकारा। अगले दिन जब मीडिया रिपोर्ट में यह बात सामने आने लगी कि डंडे के प्रहार से बच्ची की मौत (Bhopal Child Murder Case) हुई है तो पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। इसके अलावा आरोपियों की गिरफ्तारी के संबंध में भी नहीं बताया गया। पुलिस ने तीनों आरोपी मुकेश यादव, समंदर यादव और शिव नारायण कुशवाह को भेज दिया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime Case: जेठ को हकीकत बताई तो पति ने कूटा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!