भाजपा नेताओं को सीएम शिवराज की दो टूक- रुतबा, जलवा तभी तक है…

Share

सांसद, मंत्रियों की बैठक में मुख्यमंत्री ने दी नसीहत

CM Shivraj
नेताओं की बैठक लेते मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

भोपाल। मध्यप्रदेश की 27 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर सरकार एक्शन मोड में आ गई है। चुनावी तैयारी को लेकर आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj) ने भाजपा कार्यालय में बैठक ली। बैठक में भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा, कई सांसद, मंत्री और विधायक और पदाधिकारी मौजूद रहे। बैठक में मुख्यमंत्री, भाजपा नेताओं को नसीहत देते नजर आए। सभी 27 सीटें जीतने के लिए जी जान से जुट जाने की बात कही। भाजपा में मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि ‘हमें लोगों के बीच कल्याण के काम लेकर जाना है। चौपाल लगाना है, हमारे पास अभी हर गांव में चौपाल लगाने का समय है। इसके जरिए हम घरोपा कर सकते हैं।’

समन्वय का संदेश

‘ये समझ लो ये रुतबा जलवा तभी तक है जब तक सरकार है इसलिए सब भूलभाल कर मैदान में उतरना होगा। केपल लेटर हेड पर नाम लिखवा कर नामधारी होने माला पहने से काम नहीं चलेगा। हर विधायक, सांसद, मंत्री काम करें।

कार्यकर्ताओं को साधने की कोशिश

मुख्यमंत्री ने चुनाव में संगठन के सभी मोर्चों को साथ लेकर काम करने की भी सलाह दी। उन्होंने कहा कि वे विधायक, मंत्रियों और सांसदों को सभी संगठनों की लिस्ट देंगे, नेता उनसे संपर्क करें। सोशल मीडिया का उपयोग करना सीखें। जितनी युक्ति बुद्धि लगाते बनती हैं, लगा लें हर हाल में चुनाव जीतना है। 27 सीटें जीतने का संकल्प लेना है एक भी सीट जाने नहीं देना है।

सरकार है तो रुतबा है

CM Shivraj
बैठक में मौजूद मंत्री, विधायक, सांसद

विधायक, सांसद मंत्रियों को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने असंतुष्ट ओर नाराज नेताओं से कहा, रुतबा तभी तक है जब तक सरकार है। सब नाराजगी भूलकर उपचुनाव में मैदान में उतरना है, जनता के बीच जाना है।कार्यकर्ताओं से पूरा संवाद बना रहे, जनहित से जुड़े मुद्दे हर हाल में पूरे किए जाएं।  सभी 27 कि 27 सीट जीतना है, 100 प्रतिशत रिजल्ट आना चाहिए।

यह भी पढ़ें:   पूर्व सीएम शिवराज का करीबी उपेंद्र धाकड़ बलात्कार के मामले में गिरफ्तार

वहीं राजनीतिक जानकारों का कहना है कि तमाम सर्वे रिपोर्ट्स ने भाजपा की नींद उड़ा दी है। भाजपा कार्यकर्ताओं में नाराजगी की खबर सीएम शिवराज तक पहुंच गई है। लिहाजा चुनाव से पहले मुख्यमंत्री शिवराज ने नेताओं को समन्वय का पाठ पढ़ाया है।

यह भी पढ़ेंः हैदराबाद के अधिकारियों ने बताया..भोपाल में एटीएम लुट रहा है..

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!